ZOOOK ने लॉन्च किया ब्लूटूथ की-बोर्ड FingerPad, जानें क्यों है खास

टेक मार्केट में आये दिन नए-नए इनोवेटिव प्रोडक्ट्स लॉन्च होते रहते हैं। कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी ZOOOK ने भारत में अपना नया ब्लूटूथ की-बोर्ड ZOOOK Finger Pad को लॉन्च किया है। नया प्रोडक्ट काफी प्रीमियम है हाई क्वालिटी से लैस है। नया ब्लूटूथ की-बोर्ड उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है जो अपने वर्क डेस्क को अपग्रेट करना चाहते हैं। यह ब्लूटूथ कीबोर्ड Touch Pad और अल्ट्रा पोर्टेबल डिवाइस है जिसे यूजर्स घर हो या ऑफिस कहीं भी यूज कर सकते हैं।

कीमत और फीचर्स

बात करें कीमत की करें तो ZOOOK FingerPad की-बोर्ड को 2,999 रुपये रखी है । ZOOOK ब्रांड के ब्लूटूथ की-बोर्ड को अमेजन से खरीदा जा सकता है। डिजाइन के मामले में यह काफी स्लीक है, जिसमें Mac OS, Android और Windows के लिए Touchpad Mouse फंशन दिया गया है। इसे ब्लूटूथ की मदद से टैबलेट, स्मार्टफोन, लैपटॉप और कंप्यूटर में कनेक्ट किया जा सकता है।

ZOOOK FingerPad ब्लूटूथ की-बोर्ड में पावर के लिए 180mAh की बैटरी दी गई है। फुल चार्ज में यह 112 घंटे का बैकअप देता है। इतना ही नहीं यह की-बोर्ड दो महीने का स्टेंडबाई टाइम ऑफ़र करता है। इसे फुल चार्ज होने में करीब 2 घंटे का समय लगता है। ब्लूटूथ कीबोर्ड ZOOOK FingerPad में तीन अलग अलग तरह के डिवाइस एक साथ कनेक्ट किए जा सकते हैं। यानी यूज़र्स बिना परेशानी के तीन डिवाइसेस को ब्लूटूथ की मदद से स्मार्टफ़ोन, आईपैड, एंड्रॉयड टैबलेट, मैकबुक आदि को बिना परेशानी के कनेक्ट कर आसानी से यूज कर सकते हैं।

इस ब्लूटूथ की-बोर्ड के टॉप में डिवाइसेस को होल्ड करने के लिए क्रेडल दिया गया है। इसके साथ ही इस की-बोर्ड में X-Type Scissor कीकैप स्ट्रक्चर दिया गया है। यह काफी अच्छा डिवाइस है जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।