2000 से कम कीमत वाले Zoook के ये तीन स्पीकर आपकी पार्टी को बना देंगे मजेदार, जानें फीचर्स

अगर आप संगीत प्रेमी हैं और आप अपने लिए एक बढ़िया ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने की सोच रहे हैं तो Zoook की नई ब्लास्टर सीरीज़ (Zoook Blaster Series ) आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है, वैसे हम सभी जानते हैं कि Zoook की ऑडियो क्वालिटी काफी अच्छी है। कंपनी ने इस सीरीज में तीन स्पीकर्स को हाल ही में उतारा है। तीन स्पीकर- मिनी ब्लास्टर, म्यूजिक ब्लास्टर, और ट्विन ब्लास्टर के नामकरण के साथ तालमेल बिठाते हुए हर  अलग-अलग आकार में आता है, अलग-अलग वजन और विशेषताओं के साथ। ये स्पीकर्स अलग-अलग साउंड आउटपुट से लैस हैं यानी जैसी आपकी जरूरत वैसा ही आप इनका चुनाव कर सकते हैं।

Zoook Mini Blaster

यह ब्लूटूथ-सक्षम स्पीकर आकार में छोटा है, इसका वजन केवल 550 ग्राम है, लेकिन विशिष्टताओं में उच्च है। 3 इंच के ड्राइवर के साथ संचालित, ज़ूक मिनी ब्लास्टर डीप बास और एक इमर्सिव साउंड अनुभव के साथ 10 वाट का आउटपुट प्रदान करता है। यह अपनी शक्तिशाली 1200mAh बैटरी की बदौलत तीन-चार घंटे के पूर्ण चार्ज के बाद कम से कम तीन घंटे का संगीत प्लेबैक समय प्रदान करता है। किसी भी डिवाइस को 10 मीटर के दायरे में जोड़ा जा सकता है। इस स्पीकर का इस्तेमाल अपने रूम में या कार में भी कर सकते हैं, इसे आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं

Zoook Music Blaster

सभी संगीत प्रेमियों के लिए आदर्श, ज़ूक म्यूज़िक ब्लास्टर 14 वाट पर और भी बेहतर आउटपुट प्रदान करता है, क्योंकि यह 4 इंच के म्यूजिक ड्राइवर द्वारा संचालित है। मध्यम आकार के स्पीकर में अधिक शक्ति जोड़ना इसकी मजबूत 1500 एमएएच बैटरी है, जो कम से कम चार-पांच घंटे के प्लेबैक समय की अनुमति देता है। चूंकि यह नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 तकनीक से लैस है, इसलिए यह एक सहज स्ट्रीमिंग अनुभव सुनिश्चित करता है। 10 मीटर के दायरे में डिवाइस को स्पीकर से आसानी से जोड़ा जा सकता है। थोड़े ज्यादा वाट की वजह से इसमें आपको तेज साउंड मिलेगा, आप इससे म्यूजिक का मज़ा ले सकते हैं, यह उन लोगों के लिए है जो थोड़ा तेज म्यूजिक बजाना पसंद करते हैं।

Zoook Twin Blaster

जैसा कि नाम से पता चलता है, श्रृंखला में सबसे बड़ा स्पीकर दो 3-इंच ड्राइवरों से लैस है जो 20 वाट का एक बड़ा आउटपुट पेश करते हैं। लगभग 1.15 किलोग्राम वजनी, ज़ूक ट्विन ब्लास्टर 2400 एमएएच की बैटरी से संचालित है, जो एक पूर्ण चार्ज पर चार-पांच प्लेबैक समय की अनुमति देता है। पूर्व की तरह ही, यह स्पीकर नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 तकनीक से लैस है। अगर आप एक छोटी सी पार्टी रखते हैं तो यह मॉडल आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

कीमत और उपलब्धता

Zoook Mini Blaster की कीमत 1299 रुपये रखी है जबकि Zoook Mini Blaster की कीमत 1599 रुपये तो वहीं Zoook Twin Blaster  की कीमत 1899 रुपये रखी गई है।  जूक  ब्लास्टर सीरीज अमेज़न और फ्लिपकार्ट सहित सभी प्रमुख ऑफलाइन और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। कीमत और फीचर्स के मामले में ये ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी अच्छे हैं क्योंकि इनकी क्वालिटी से लेकर फीचर्स इन्हें वैल्यू फॉर मनी डिवाइस बनाते हैं।