ZOOOK ने अपनी नई Karaoke रेंज के स्पीकर को किया लॉन्च, जानिए कीमत

लाइफस्टाइल ब्रांड Zoook ने भारत अपनी Karaoke रेंज को लॉन्च किया है,कंपनी ने एक पार्टी टावर स्पीकर, एक ड्यूल टावर पार्टी स्पीकर और जूक लीजेंड, ज़ूक डुअल थ्रस्ट और ज़ूक कराओके01 नामक एक माइक्रोफोन पेश किया है। इनकी कीमत क्रमशः 7,499 रुपये, 6,999 रुपये और 499 रुपये है। आइये जानते हैं इनके फीचर्स के बारे में।

ZOOOK Legend

यह एक टावर स्टाइल वाला स्पीकर है जिसकी उंचाई 32.5 इंच है। यह एक पार्टी के लिए काफी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। ज़ूक लीजेंड एक वायरलेस माइक्रोफोन और एक रिमोट के साथ आता है, जबकि 250 वाट का शक्तिशाली आउटपुट प्रदान करता है। बेहतर हाई-एंड ऑडियो गुणवत्ता के लिए 10 इंच का वूफर दिया है। सभी म्यूजिक लवर्स  के लिए जो अपने स्वाद के अनुसार संगीत को समायोजित करने के लिए लचीलापन चाहते हैं, बास, इको और माइक वॉल्यूम को नियंत्रित करने के विकल्प हैं। स्टाइल फैक्टर में आरजीबी लाइट्स हैं , दो समृद्ध रंग रूपों – ब्लैक और ब्राउन में पैक किया गया है। स्पीकर यूएसबी, ब्लूटूथ, औक्स के साथ-साथ एफएम के लिए कनेक्टिविटी प्रदान करता है। यह एक वायरलेस माइक के साथ आता है और इसमें अतिरिक्त रूप से दो वायर्ड माइक्रोफोन का उपयोग करने का प्रावधान है। यह भी पढ़ें: जबरदस्त कूलिंग क्षमता से लैस हैं ये ब्रांडेड Tower Air Cooler, कीमत 5500 रुपये से शुरू

ZOOOK Dual Thrust

यदि यह आपके भीतर संगीत प्रेमी की लालसा को पूरा करने में विफल रहता है, तो ZOOOK ने डुअल थ्रस्ट, वायरलेस माइक्रोफोन के साथ एक डुअल टॉवर पार्टी स्पीकर भी पेश किया है। टावर का आकार 24″x2 पैक के भीतर 4″x4 स्पीकर और एक 6″x2 वूफर, संचयी 200 वाट आउटपुट की पेशकश करता है। इसके अलावा, यूएसबी, एफएम, औक्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यह श्रोताओं को बास इको और माइक वॉल्यूम को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। स्पीकर में म्यूजिक इक्वलाइज़र के साथ दो वायर्ड माइक्रोफोन पोर्ट और पेन ड्राइव पर ऑक्स और एफएम के लिए एक टच रिकॉर्डिंग है।

ZOOOK Karaoke01

एक उच्च गुणवत्ता वाला वायर्ड अभी तक गतिशील कार्डियोइड माइक्रोफोन, ZOOOK Karaoke01 में एक अद्वितीय यूनिडायरेक्शनल पिकअप पैटर्न है जो आसपास के शोर से बचने में मदद करता है। इसके साथ पैक किया गया एक 3-mtrXLR केबल है, जो कराओके रात में ग्रोइंग के लिए अधिक जगह की अनुमति देता है। प्लास्टिक के मामले में पैक किया गया, ZOOOK Karaoke01 एक सुखद अनुभव के लिए एक मानवीय डिजाइन के साथ आता है। यह न केवल कराओके के लिए एक आदर्श पिक है, क्योंकि यह व्यावसायिक बैठकों, मंच प्रदर्शन और बाहरी प्रदर्शन आदि में भी मदद कर सकता है। इसमें XLR-to-1/4 केबल शामिल है, इसलिए केवल ऑडियो केबल को माइक्रोफ़ोन से कनेक्ट करने और ब्लूटूथ स्पीकर, डीवीडी, टीवी, KTV ऑडियो, मिक्सर आदि जैसे विभिन्न उपकरणों से कनेक्ट करने की आवश्यकता है।