ZOOOK ने लॉन्च किया Rocker Color Blast ब्लूटूथ स्पीकर, फुल चार्ज पर 10 घंटे तक मिलेगा म्यूजिक का मज़ा

फ्रांसीसी लाइफस्टाइल ब्रांड ZOOOK ने म्यूजिक लवर्स के लिए अपना ब्लूटूथ स्पीकर  Rocker Color Blast को लॉन्च किया है। खासबात यह है कि इसमें RGB लाइट्स  के साथ हैं जोकि म्यूजिक के दौरान ऑन होती हैं, साथ ही दिखने में भी काफी खूबसूरसत नज़र आती हैं। यह स्पीकर IPX5 रेटेड है, यानी पानी के छींटों का इस पर कोई असर नहीं पड़ता। इसमें 7000mAh की रिचार्जेबल लिथियम आयन बैटरी लगी है जोकि फुल चार्ज पर 10 घंटे तक संगीत स्ट्रीम करने की अनुमति देती है। कम वॉल्यूम पर, बैटरी 16-20 घंटे तक चलती है।

Zoook Rocker Color Blast वॉल्यूम समायोजन, ट्रैक परिवर्तन और प्ले / पॉज़ नियंत्रण के लिए सहज रूप से डिज़ाइन किए गए बटन के साथ, जिससे ऑपरेशन आसान और सहज हो जाता है। स्पीकर वॉयस असिस्टेंट सिरी और ओके गूगल को सपोर्ट करता है और टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। किसी भी प्लेलिस्ट को स्ट्रीम करने के अलावा, स्पीकर कॉलिंग को आसान बनाता है क्योंकि इसमें एक इन-बिल्ट माइक्रोफ़ोन होता है। यह स्पीकर 30W पावर आउटपुट के साथ आता है।

इस मौके पर ज़ूक कंट्री हेड इंडिया अचिन गुप्ता ने कहा, “ज़ूक रॉकर कलर ब्लास्ट आकार में कॉम्पैक्ट हो सकता है लेकिन यह निश्चित रूप से प्रदर्शन पर उच्च है। सुविधाओं और आसान नियंत्रण की मेजबानी के अलावा, स्पीकर साधारण वायरलेस ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए अधिकांश ब्लूटूथ-सक्षम डिवाइस जैसे आईफोन, आईपॉड, एंड्रॉइड डिवाइस और अन्य स्मार्ट डिवाइस के साथ संगत है। यह उन लोगों के लिए एक आदर्श पिक है जो किफायती स्पीकर चाहते हैं जो कि स्पेक्स पर उच्च हैं। ”

स्पीकर में MP3 के लिए ऑन-बोर्ड टीएफ कार्ड स्लॉट और औक्स के जरिए डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए प्लग-इन मैकेनिज्म भी है। ज़ूक कलर ब्लास्ट सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है। इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 3,499 रुपये है।