Sony LIV Free Subscription Offer : फ्री में पाएं Sony LIV प्रीमियम सब्सक्रिप्शन, जानें तरीके

आज की रिपोर्ट में हम आपको वह तरीके बताने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप बिना सब्सक्रिप्शन चार्जेज दिए बिना मुफ्त में Sony LIV पर मनोरंजन प्राप्त कर सकते हैं।

How to get Free Sony LIV Premium Subscription

Sony LIV Free Subscription Offer : Sony LIV, भारत में अन्य ओटीटी स्ट्रीमिंग सेवाओं की तरह ही एक पॉपुलर वीडियो-ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म है। जो अपने ग्राहकों को लेटेस्ट टीवी सीरियल, मूवी और लाइव स्पोर्ट्स, ओरिजिनल वेब सीरीज, किड्स स्पेशल कंटेंट, शॉर्ट-फिल्म्स आदि मनोरंजक और ज्ञानवर्धक कंटेंट प्रदान करता है। इसे एक्सेस करने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन फीस चुकानी होती है। SonyLIV प्रीमियम सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए 999 रुपये में उपलब्ध है। यदि आप यह फीस चुकाने के मूड में नहीं हैं, तो आज की रिपोर्ट में हम आपको वह तरीके बताने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप बिना सब्सक्रिप्शन चार्जेज दिए बिना मुफ्त में Sony LIV पर मनोरंजन प्राप्त कर सकते हैं। आइये डालते हैं एक नजर…

Paytm First

पेटीएम फर्स्ट एक मेंबरशिप प्रोग्राम है, जिसकी मेंबरशिप की कीमत 899 रु है। यह 699 रु में अपने ग्राहकों को ZEE5 प्रीमियम, Zomato Pro, Voot Select, Gaana Plus, जोमाटो पर डिस्काउंट, बस-फ्लाइट टिकट पर सेविंग्स जैसी विभिन्न सेवाएं प्रदान करता है। इसके अलावा यह अन्य लाभों के साथ साथ SonyLIV प्रीमियम सदस्य्ता भी फ्री में देता है। आप निचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो कर पेटीएम फर्स्ट मेंबरशिप खरीदकर SonyLIV प्रीमियम सदस्य्ता को अनलॉक कर सकते हैं।

  • सबसे पहले पेटीएम ऐप खोलें।
  • ओपन होने के बाद पेज पर टॉप सर्च बार पर “Paytm First” सर्च करें।
  • पेटीएम फर्स्ट आइकन चुनें और पेटीएम वॉलेट, डेबिट/क्रेडिट कार्ड आदि के माध्यम से भुगतान के अपने पसंदीदा विकल्प द्वारा सदस्यता खरीदने के लिए आगे बढ़ें।
  • आपको एक सीमित वैधता कोड प्राप्त होगा जिसे Sony LIV ऐप पर रिडीम किया जाना है।
  • Sony LIV ऐप खोलें, अगर आपने साइन अप नहीं किया है, और ‘View Offers’ सेक्शन में कोड दर्ज करें। अपनी मुफ्त 6 महीने की सदस्यता को सक्रिय करने के लिए ‘Avail offer’ पर क्लिक करें।

ये भी पढ़ें:ये Credit Cards देते हैं एयरपोर्ट पर फ्री लाउंज की सुविधा, मुफ्त में मिलेंगे कई फायदे

Flipkart Super Coins

Flipkart पर यदि आपके पास 250 से अधिक Flipkart Super Coins एकत्र हो गए हैं, तो आप उनका उपयोग करके Sony LIV प्रीमियम सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं। इसके लिए आप नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें।

  • अपने फोन में फ्लिपकार्ट ऐप खोलें और ‘Super Coin’ सेक्शन चुनें।
  • नीचे स्क्रॉल करने पर आपको 1 महीने या 6 महीने के लिए Sony LIV सब्सक्रिप्शन का दावा करने का विकल्प दिखाई देगा।
  • वांछित विकल्प का चयन करें।
  • नीचे ‘Get Using (no. of Super coins you have)’ बटन पर क्लिक करें।
  • इसके बाद आपको Sony LIV ऐप में उपयोग करने के लिए एक कोड मिलेगा।
  • Sony LIV ऐप खोलें और ‘View Offers’ अनुभाग में कोड दर्ज करें और फ्री सब्सक्रिप्शन को सक्रिय करने के लिए ‘Avail offer’ पर क्लिक करें।

Times Prime

टाइम्स प्राइम भी एक मेम्बरशिप प्रोग्राम है। जो कि 999 रुपये का टाइम्स प्राइम सब्सक्रिप्शन खरीदने पर अपने ग्राहकों को कई डिजिटल सेवाएं, फूड और मनोरंजन एप्स पर डिस्काउंट आदि लाभ दता है और साथ ही 6 महीने का मुफ्त Sony LIV सब्सक्रिप्शन भी देता है। आप नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो कर इसे सक्रिय कर सकते हैं।

  • टाइम्स प्राइम एप्लिकेशन डाउनलोड करें और Sony LIV के लिए एक अद्वितीय कूपन कोड जेनरेट करें।
  • अब, Sony LIV एप्लिकेशन या वेबसाइट पर साइन-इन करें।
  • ‘Premium’ अनुभाग पर जाएं और ‘Subscribe Now’ बटन पर क्लिक करें।
  • 6 महीने की LIV प्रीमियम सदस्यता चुनें और ‘View Offers’ पर क्लिक करें।
  • इसके बाद कूपन कोड दर्ज करें और 6 महीने की मुफ्त LIV प्रीमियम सदस्यता प्राप्त करने के लिए अप्लाई पर क्लिक करें।

Reliance JioFiber

Reliance JioFiber में 999 रुपये से शुरू 8,4999 रुपये तक ब्रॉडबैंड प्लान हैं, जिसमें आपको SonyLIV प्रीमियम, Amazon Prime, Disney+ Hotstar, Voot Select, ZEE5, Lionsgate Play, Netflix, और अधिक सहित 12 OTT ऐप्स सब्सक्रिप्शन मिलते हैं।

ये भी पढ़ें:Jio APN Setting: Jio पर हाई स्पीड इंटरनेट एक्सेस के लिए ऐसे करें APN सेट, जानें तरीका

Tata Play Binge Combos

Tata Play Binge कॉम्बो ऑफर 399 रुपये प्रति माह से शुरू होता है और यूजर्स को SonyLIV प्रीमियम का OTT सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा, कंपनी ZEE5, Disney+ Hotstar, Netflix, Amazon Prime, Voot आदि अन्य लाभ भी प्रदान करती है।

Vodafone Idea Offers

Vodafone Idea अपने पोस्टपेड प्लान की रेंज के साथ SonyLIV प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का मुफ्त एक्सेस दे रहा है। इसे एक्टिव करने के लिए यूजर को 100 रुपये प्रति माह की पोस्टपेड योजना पर एक ऐड-ऑन पैक का चयन करना होता है। इसके अलावा, ऑपरेटर 82 रुपये का डेटा वाउचर प्लान भी देता है जो 28 दिनों के लिए SonyLiv मोबाइल को मुफ्त एक्सेस प्रदान करेगा।

ये भी पढ़ें:Credit Card UPI : गूगल पे, पेटीएम, फोनपे द्वारा Credit Card से करें पेमेंट, ये हैं तरीके


कहते हैं महिलाएं तकनीक के उपयोग में पीछे हैं लेकिन अनुपमा इसी सोच को बदलना चाहती हैं और इसलिए इन्होंने तकनीकी पत्रकारिता को चुना है। नई टेक्नोलॉजी के बारे में जानना और आसान शब्दों में उसे बयां करना इन्हें काफी अच्छा लगता है। Curious नेचर और लिखने का शौक इन्हें how to's, tech और auto के बारे में लिखने के लिए प्रोत्साहित करता है। ये HNB Garhwal Central University से साइंस में ग्रेजुएट और मास कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। खाली समय में गार्डनिंग, ट्रेवलिंग और ड्राइविंग करना इनकी हॉबी है।