जितना मर्जी हो चलाएं हीटर-गीजर, 275 का यह डिवाइस बिजली बिल कर देगा आधा, जानें कैसे करता है काम

कंपनी दावा करती है कि इस Electricity Saver के इस्तेमाल से आपके घर में चलने वाला गीजर हो या फिर हीटर आपके बिजली के बिल में काफी कमी देखने को मिलेगी।

Zealsy Maxx Power Saver Electricity Saver Power Saver
Power Saver

अगर अपने घर के बढ़ते बिजली के बिल से परेशान हैं तो यहां हम आपको एक बेहतरीन प्रोडक्ट बताने वाले हैं। जिसकी मदद से आप अपने घर के बिजली का बिल को काफी हद तक कम कर सकते हैं। दरअसल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर Zealsy Maxx Power Saver बेहद सस्ती कीमत में सेल किया जा रहा है। इस पर फिलहाल 78 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं,  खास बात यह है कि यह 275 रुपये का डिवाइस आपके घर के बिजली के बिल को आधा भी कर सकता है।  कंपनी दावा करती है कि इस Electricity Saver के इस्तेमाल से आपके घर में चलने वाला गीजर हो या फिर हीटर आपके बिजली के बिल में काफी कमी देखने को मिलेगी। आइए, आगे आपको इस Power saver प्रोडक्ट के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Zealsy Maxx Power Saver Price

जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट पर चल रहे ऑफर के दौरान इस पावर सेवर पर पूरे 78 प्रतिशत का डिस्काउंट चल रहा है। कंपनी इस पर पूरे 950 का डिस्काउंट दे रही है। यानी कि आपको यह 1,250 रुपये वाला प्रोडक्ट केवल 275 रुपये में मिलेगा। खास बात यह है कि यह अनोखा पावर सेवर आपके घर, ऑफिस, फैक्ट्री और अन्य कई जगहों पर पावर सेव करने के लिए बेहतर बताया गया है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह प्रोडक्ट आपको रेड कलर में मिलता है। इसके अलावा  प्रोडक्ट को खरीदने के लिए कंपनी फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर आपको 5 प्रतिशत कैशबैक भी देगी। 

यह भी पढ़ें:500 रुपये से कम वाले इस डिवाइस से बिजली का बिल हो जाएगा Zero! बस करना होगा ये काम

Zealsy Maxx Power Saver Specifications

अगर इस पावर सेवर डिवाइस के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और डिजाइन की बात करें तो इसे काफी छोटा बनाया गया है। जो बिजली बचाने के लिए काफी असरदार है।  प्रोडक्ट में ऐसी तकनीक का उपयोग किया गया है, जिसकी मदद से घर में जलने वाली बिजली में कमी आती है। यह ज्यादा जलने वाली पावर को कम करता है, इसमें एक वोल्टेज स्टेबलाइजर भी लगा है, जिसकी मदद से यह 10 सेकंड तक एनर्जी स्टोर करके रखता है।

खास बात यह है कि इस प्रोडक्ट की मदद से आप के इलेक्ट्रिकल डिवाइसेज की लाइफ भी बढ़ जाती है। डिवाइस में 90 वोट मिनिमम इनपुट और 280 मैक्सिमम इनपुट मौजूद है। वहीं, प्रोडक्ट की एक्यूरेसी 98 प्रतिशत बताई गई है। कंपनी दावा करती है कि इस प्रोडक्ट की मदद से 40 से 50 प्रतिशत तक बिजली सेव की जा सकती है। आपको बता दें कि इसका इस्तेमाल करना काफी आसान है, जैसा कि हम किसी थ्री पिन सॉकेट में प्लग लगाते हैं, उसी तरह यह भी आपके घर के 3pin में फिक्स हो जाता है। आखिर में Power Saver प्रोडक्ट के वजन की बात करें तो यह केवल 0.45 KG का है।

यह भी पढ़ें:झटपट गर्म पानी देगा ये अनोखा डिवाइस, ठंड में मिलेगी बड़ी राहत, कीमत भी ज्यादा नहीं


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।