खूबसूरत लेदर Sofa पर 70 प्रतिशत का डिस्काउंट, 48,000 रुपये मिल रहा सस्ता

Home Centre Leather Sofa पर 70 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह सोफा लेदर का बना हुआ है, जो आपके घर की रौनक को काफी बढ़ा सकता है।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर इन दिनों बड़े डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है। फ्लिपकार्ट की वेबसाइट और मोबाइल एप्लीकेशन पर हजारों प्रोडक्ट्स पर 70 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस प्रोडक्ट की रेंज में घरेलू सामान भी मौजूद है। जिसमें कई तरह के Sofa Set भी शामिल है। यहां हम जिस खास सोफा की बात कर रहे हैं, उस खूबसूरत Home Centre Leather 3 Seater Sofa पर 70 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह सोफा लेदर का बना हुआ है, जो आपके घर की रौनक को काफी बढ़ा सकता है। अगर आप ने नया घर खरीदा है या फिर आप एक नए सोफा की तलाश में हैं, तो यह सोफा आपके लिए बेहतरीन विकल्प बन सकता है। बता दें कि इस सोफे पर 70% के डिस्काउंट के साथ-साथ बैंक ऑफर और कई आकर्षक डील्स भी मिल रही है। आइये, आपको इस सोफा की कीमत और सभी ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

3 Seater Leather Sofa ऑफर्स

होम सेंटर लेदर 3 सीटर सोफा को कंपनी ने 69,990 में लॉन्च किया था। लॉन्च के बाद ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान सोफा पर 70% यानी 48,991 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, यानी कि आप इस सोफा को केवल 20,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही इस बेहतरीन सोफा पर एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से 10% का ऑफ भी मिल रहा है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से 650 रुपये का डिस्काउंट भी लिया जा सकता है। इसके अलावा कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड पर भी 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं आरबीएल बैंक क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड पर 10% ऑफ दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% का कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है। यहां तक की आप इस सोफा को को आसान ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: केवल 10,999 रुपये में खरीदें Samsung Galaxy F13, 6000mAh बैटरी, 50MP ट्रिपल कैमरा से है लैस

3 Seater Leather Sofa के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो यह सोफा दिखने में काफी खूबसूरत लगता है। सोफा के ऊपर का भाग प्रोटेक्टेड लेदर की मदद से बनाया गया है। जबकि अंदर का भाग लकड़ी का बना हुआ है। इसमें बेहतरीन ग्रिप भी दी गई है, इसके अलावा नीचे की ओर इसे रखने के लिए स्टैंड भी काफी मजबूत बनाया गया है। यह आपके घर में मौजूद फ्लोर को भी खराब नहीं करता। इसके अंदर शानदार फोम का इस्तेमाल हुआ है, जो बैठने में काफी आरामदायक फील देता है। सोफा का कुल वजन 46 किलो है, जिसकी हाइट 97.5 सेंटीमीटर है, डेप्थ 198 सेंटीमीटर और चौड़ाई 100 सेंटीमीटर है। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह सोफा Beige कलर में सेल किया जा रहा है। यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A04s की लाइव फैक्ट्री तस्वीरें, मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।