SpO2 मॉनिटरिंग के साथ किफायती Realme Dizo Watch 2, Realme Dizo Watch Pro स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें कीमत

Realme Dizo Watch 2, Realme Dizo Watch Pro

भारतीय बाजार में किफायती स्मार्टवॉच Realme Dizo Watch 2 और Realme Dizo Watch Pro लॉन्च हो गया है। अच्छी बात यह है कि इसमें आपको ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल (SpO2) की मॉनिटरिंग के साथ हार्ट रेट आदि जैसी सुविधा भी मिलती है। Realme Dizo Watch 2 में 1.69 इंच का फुल टचस्क्रीन डिस्प्ले है, जबकि प्रो मॉडल इनबिल्ट जीपीएस और ग्लोनास पोजिशनिंग से लैस है।

Realme Dizo Watch 2 में 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस है, यह 2.5डी ग्लास से बना है और इसमें प्रीमियम मेटल फ्रेम है। Realme Dizo Watch Pro 90 स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है और 100 से अधिक वॉच फेस दिए गए हैं।

Dizo Watch 2 और Dizo Watch Pro की कीमत

Realme Dizo Watch 2 को भारतीय बाजार में 2,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है, लेकिन इसे स्पेशल लॉन्च ऑफर के तहत 1,999 रुपये में बेचा जाएगा। वहीं Realme Dizo Watch Pro की कीमत 4,999 रुपये है, लेकिन इसे भी स्पेशल लॉन्च प्राइस 4,499 रुपये में बेचा जाएगा।

दोनों स्मार्टवॉच की बिक्री 22 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। नया रियलमी डिजो वॉच 2 चार कलर वैरियंट- क्लासिक ब्लैक, गोल्डन पिंक, आइवरी व्हाइट और सिल्वर ग्रे में आता है। डिजो वॉच प्रो दो कलर वैरियंट- ब्लैक और स्पेस ब्लू में आता है।

Realme Dizo Watch 2 के स्पेसिफिकेशंस

Realme Dizo Watch 2 में आपको 1.69 इंच का फुल टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलता है। यह 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 2.5D ग्लास प्रोटेक्शन से लैस है। इसमें स्क्वायर डायल, ओवर एज और 20 mm का डिटेचेबल स्ट्रैप्स दिए गए हैं।

डिजो वॉच 2 का वजन 52 ग्राम है और यह 100 से अधिक डायनैमिक वॉच फेस के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें 15 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं, जिसमें साइकिल चलाना, चलना, दौड़ना (घर के अंदर और बाहर), फुटबॉल, बास्केटबॉल, क्रिकेट, बैडमिंटन, रस्सी कूदना, रोइंग, पर्वतारोहण, योग आदि शामिल हैं। वॉच स्टैप्स , तय की गई दूरी, कैलोरी बर्न आदि को ट्रैक करने में सक्षम है।

डिजो वॉच 2 गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर पर उपलब्ध डिजो ऐप के साथ करने करना पड़ता है। इसमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग और SpO2 मापने की सुविधा है। यह मासिक धर्म चक्रों को भी ट्रैक करता है और साथ ही रेस्पिरेशन गाइड और मेडिटेशन का विकल्प भी प्रदान करता है। इसके अलावा, यह मौसम के पूर्वानुमान, अलार्म, फोन खोजने और दूर से कैमरा और म्यूजिक को कंट्रोल करने आदि जैसी सुविधाओं से लैस है।

Realme Dizo Watch 2 5ATM प्रमाणित है और इसमें 260mAh की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों तक चलने का दावा करती है। यह ब्लूटूथ v5 को सपोर्ट करता है और इसमें मैग्नेटिक सक्शन चार्जिंग बेस है।

Realme Dizo Watch Pro के स्पेसिफिकेशंस

रियलमी डिजो वॉच प्रो (Realme Dizo Watch Pro) की बात करें, तो इसमें 1.75 इंच का HD टचस्क्रीन डिस्प्ले है ,जिसमें 600 निट्स पीक ब्राइटनेस है। यह जीपीएस और ग्लोनास के साथ आता है और 100 से अधिक वॉच फेस मिलते हैं।

डिजो वॉच प्रो में एक आयताकार डायल है और इसमें बाहरी और इनडोर दोनों गतिविधियों जैसे कि दौड़ना, चलना, साइकिल चलाना (घर के अंदर और बाहर), लंबी पैदल यात्रा, बास्केटबॉल, योग, रोइंग, क्रिकेट, फ्री स्टाइल एक्ससाइज सहित 90 स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। .

Realme Dizo Watch Pro 24×7 हार्ट रेट, स्लीप और SpO2 मॉनिटरिंग के साथ आता है। इसके अलावा, स्टेप्स, कैलोरी, दूरी आदि को ट्रैक करता है। अतिरिक्त सुविधाओं में म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल, अनलॉक स्मार्टफोन और सर्च स्मार्टफोन शामिल हैं।

यह वॉच स्टॉपवॉच, वेदर फोरकास्ट, कॉल नोटिफिकेशन, लो बैटरी रिमाइंडर, डू-नॉट डिस्टर्ब मोड जैसी सुविधाओं के साथ आता है। यह IP68 सर्टिफाइड है। Realme Dizo Watch Pro 390mAh की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि यह 14 दिनों तक चलती है।