अगर स्मार्टफोन का करते हैं ज्यादा इस्तेमाल तो Ambrane का 27000 mAh की बैटरी वाला यह पावरबैंक है आपके लिए

आजकल लोग स्मार्टफोन का इस्तेमाल कुछ ज्यादा करने लगे हैं। से इंटरनेट किफायती हुआ है तब से लोग अपना ज्यादा समय स्मार्टफोन में बिताने लगे हैं। इसलिए बड़ी बैटरी वाले फोन भी मार्केट में आने लगे हैं लेकिन एक या दो दिन से ज्यादा फोन की बैटरी चलती नहीं है। ऐसे में पावर बैंक का इस्तेमाल भी जरूरत बन गया है। वैसे तो मार्केट में कई तरह के पावर बैंक मौजूद हैं, लेकिन अब समय की मांग को देखते हुए हैवी और बड़ी बैटरी वाले पावर बैंक बाजार में आने लगे हैं। देश की बड़ी मोबाइल एसेसरीज ब्रांड Ambrane ने अपना नया 27000mAh की बैटरी वाला पावरबैंक हाल ही में मार्किट में उतारा है। आइये जानते हैं इस पावर बैंक की कीमत और इसके फीचर्स के बारे में।

Ambrane का यह पावरबैंक Stylo सीरीज के तहत लाया गया है। यह मेड इन इंडिया पावर बैंक है। इस पावर बैंक की कीमत 1999 रुपये है। 20W फ़ास्ट चार्जिंग से लैस है। क्विक चार्ज 3.0 सुपरियर पावर डिलीवरी (फास्ट चार्जिंग) से लैस हैं। इस पावरबैंक के साथ 180 दिनों की वारंटी मिल रही है। इसमें 2 USB पोर्ट्स और एक टाइप- C पोर्ट दिया है। इसमें एक साथ तीन डिवाइसेस चार्ज कर सकते हैं।

इस समय लोग फ्लाइट में फिर से सफ़र करने लगे हैं और ऐसे में यह पावर बैंक 27000mAh बैटरी की वजह से आप इसे फ्लाइट में भी ले जा सकते हैं। यह पावरबैंक भारतीय मानक ब्यूरो से सर्टिफाइड हैं। यह पावरबैंक 12 layers प्रोटेक्शन के साथ आता है। इसलिए आप इसे आसानी से यूज़ कर सकते हैं। इसका डिजाइन काफी अच्छा है, आसानी से इसे इस्तेमाल किया जा सकता है।

Ambrane के 27000mAh की बैटरी वाले इस पावरबैंक का सीधा मुकाबला Mi Boost Pro Power Bank से होगा जोकि 30000mAh की बैटरी से लैस है और 18W फ़ास्ट चार्ज के साथ आएगा। इसकी कीमत 2,499 रुपये है। यह 16 लेयर्स प्रोटेक्शन से लैस है। इसमें 2 USB पोर्ट्स और 1 टाइप-C पोर्ट मिलता है।