इंटेल ईवो सर्टिफिकेशन के साथ बेस्ट हैं ये 11वीं पीढ़ी के कोर i5 Laptops, जानें कीमत और फीचर्स

LENOVO YOGA SLIM 7

Intel Evo सर्टिफिकेशन वाले लैपटॉप अल्ट्राबुक टेक्नोलॉजी में अगली छलांग हैं। इन लैपटॉप को क्रिएटिव पेशेवर, बिजनेस मैनेजर्स, और पावर यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है। Intel Evo सर्टिफिकेशन एक ऐसा उपाय है, जो खरीदारों को यह बताता है कि लैपटॉप को लंबे समय तक उपयोग के लिए रेट किया गया है, जिसमें आपकी प्रोडक्टिविटी को बढ़ाने के लिए हाई परफॉर्मेंस वाले इंटरनल बिल्ट हैं। ये लैपटॉप बेहद पोर्टेबल भी हैं और अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ आते हैं, जो इन्हें भीड़ से अलग बनाता है। यहां कुछ बेहतरीन 11वीं पीढ़ी के Core i5 लैपटॉप दिए गए हैं, जो Intel Evo सर्टिफाइड हैं।

इंटेल ईवो सर्टिफिकेशन के साथ बेस्ट लैपटॉप

  • LENOVO YOGA SLIM 7
  • ASUS ZENBOOK DUO 14 (2021)DUAL
  • DELL INSPIRON 7400

LENOVO YOGA SLIM 7

यह एक फंक्शनल स्लिम और हल्का लैपटॉप है, जो स्पीड और परफॉर्मेंस पर ध्यान केंद्रित करता है। 11वीं पीढ़ी का इंटेल कोर i5 प्रोसेसर और 16GB रैम सपोर्ट के साथ आता है। यह आपको एक साथ कई एप्लिकेशंस के साथ काम करने के लिए बहुत सारी मेमोरी देता है। विश्वसनीय प्रोसेसर के अलावा, लैपटॉप में 14 इंच की स्क्रीन है जो चलते-फिरते काम करने, ओटीटी कंटेंट, फिल्में देखने आदि जैसे कार्य के लिए बिल्कुल सही है। कीबोर्ड डेक में एक फिंगरप्रिंट स्कैनर है, जो सुरक्षित ऑपरेशन के लिए इसे परफेक्ट ऑप्शन बनाता है। इसमें बिल्कुल नए Intel Xe ग्राफिक्स कार्ड हैं। अमेजन पर इस लैपटॉप की कीमत 78,990 रुपये है। कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी दे रही है।

ASUS ZENBOOK DUO 14 (2021)DUAL

ASUS ZENBOOK DUO 14 (2021) एक ऐसा लैपटॉप है, जो अनोखे तरीके से टचस्क्रीन डिस्प्ले का ख्याल रखता है। कुल मिलाकर, इसमें सिर्फ एक नहीं, बल्कि दो डिस्प्ले हैं, जिनमें से दोनों टच-एनेबल हैं और फुल एचडी रिजॉल्यूशन के साथ आते हैं। प्राइमरी स्क्रीन में 14-इंच डिस्प्ले है, जबकि दूसरी स्क्रीन वहां स्थित है जहां आमतौर पर कीबोर्ड होता है, यानी लैपटॉप के चेसिस पर कीबोर्ड डेक के टॉप हिस्से पर। आप इस पर सेकंडरी डिस्प्ले विंडोज को प्राइमरी स्क्रीन से ट्रांसफर कर सकते हैं या अलग-अलग ऐप खोल सकते हैं। यहां विचित्र बात यह है कि टचपैड कीबोर्ड के दायीं ओर स्थित है। हालांकि परफॉर्मेंस में कोई समस्या नहीं होगी, क्योंकि यह इंटेल i5 प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ आता है। इसमें आपको 512GB SSD स्टोरेज की सुविधा मिलती है। आसुस के इस लैपटॉप (Laptop) की कीमत 99,880 रुपये है। कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी देती है।

DELL INSPIRON 7400

अगर एक आधुनिक डिजाइन वाले लैपटॉप की तलाश में हैं, तो फिर Inspiron 7400 एक बेहतर विकल्प हो सकता है। इंस्पिरॉन 7400 लैपटॉप में 14-इंच की चेसिस है। इसमें बेजल-लेस डिस्प्ले है। इसमें नंबर पैड-लेस कीबोर्ड है। संयोग से इस लैपटॉप में टॉप पर स्पीकर्स के लिए भी रास्ता बनाता है, जो कि हाई-एंड लैपटॉप है। इस लैपटॉप में इंटेल i5 प्रोसेसर, 8GB RAM की सुविधा है, जो इसे मल्टीटास्किंग के लिए एक बेहतर विकल्प बनाता है। इस लैपटॉप में इंटेंसिव एप्लिकेशन को भी आसानी से चला पाएंगे। यह लैपटॉप Nvidia GeForce ग्राफिक्स प्रोसेसर के साथ आता है, जो हल्के गेमिंग के लिए भी परफेक्ट है। इस लैपटॉप की कीमत अमेजन पर 96,899 रुपये है। कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी दे रही है।