कारों के लिए बेस्ट हैं ये वाई-फाई सपोर्ट वाले Dashboard cameras, जानें क्या है कीमत

dashboard cameras with Wi-Fi support

डैशबोर्ड कैमरे (Dashboard cameras) कार के लिए एक आवश्यक एक्सेसरी हैं, जो कई स्थितियों में आपकी मदद कर सकते हैं। चूंकि डैश कैम वीडियो रिकॉर्ड करते हैं, इसलिए अगर आपकी कार कहीं दुर्घटनाग्रस्त होती है, तो फुटेज मददगार साबित हो सकता है। जब आपकी कार घंटों पार्क की जाती है, तो बेस्ट डैशबोर्ड कैमरे भी वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और ये वाई-फाई (Wi-Fi ) को सपोर्ट करते हैं ताकि आप स्मार्टफोन पर फुटेज को आसानी से देख, सहेज और साझा कर सकें। ये हैं आपकी कार के लिए वाई-फाई के साथ सबसे अच्छे डैशबोर्ड कैमरे…
यह भी पढ़ेंः बेहद उपयोगी हैं ये 4 kitchen appliances, फटाफट तैयार कर पाएंगे भोजन

बेस्ट हैं ये Dashboard cameras

  • 70mai Pro Plus+ A500S
  • DDPAI Mola N3
  • 70mai Smart Dash Cam 1S

70mai Pro Plus+ A500S
70mai Pro Plus+ A500S डैश कैम फुल एचडी (1080p) रियर और 2.5K फ्रंट वीडियो रिकॉर्ड करता है। इसमें f/1.8 अपर्चर और 140-डिग्री वाइड एंगल व्यू है। डैश कैमरा एक्सपोजर को एडजस्ट करता है और अंधेरे व तेज रोशनी में ज्यादा डिटेल कैप्चर करता है। इसमें रिकॉर्डिंग देखने के लिए 2 इंच की IPS स्क्रीन है। डैश कैम में बिल्ट-इन एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) और एआई-आधारित तकनीक भी है, जो लेन डिपार्चर, आगे की टक्कर और बहुत कुछ के बारे में चेतावनी देता है। 70mai Pro Plus+ A500S डैश कैम में G-सेंसर तकनीक भी है, जो आपातकालीन स्थितियों में फुटेज को ऑटॉमैटिकली सहेजती है। इसकी कीमत अमेजन पर 10,499 रुपये है। कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी दे रही है।
यह भी पढ़ेंः Fingerprint के साथ आते हैं ये Padlocks, जानें क्या है कीमत

DDPAI Mola N3
DDPAI Mola N3 डैश कैम में फुल-ग्लास लेंस के छह सेट के साथ 5MP का कैमरा वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। इसका कैमरा बड़ा f/1.8 अपर्चर से लैस है। इसमें इन-बिल्ड जीपीएस है, जो आपके ड्राइविंग लोकेशन और स्पीड को रिकॉर्ड करता है। आप इस डैश कैम का इस्तेमाल फ्रंट में वीडियो रिकॉर्ड करने और यहां तक ​​कि कार के अंदर सेल्फी लेने के लिए भी कर सकते हैं। आईओएस (iOS) और एंड्रॉयड (Android) डिवाइस को आसानी से DDPAI app के माध्यम से कनेक्ट किया जा सकता है। आप वाई-फाई के माध्यम से एचडी वीडियो देख और डाउनलोड कर सकते हैं। DDPAI Mola N3 डैश कैम में 1 फ्रेम प्रति सेकंड की रिकॉर्डिंग के लिए स्मार्ट पार्किंग मोड भी है। इसकी कीमत अमेजन पर 6,999 रुपये है। कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी पेशकश कर रही है।

70mai Smart Dash Cam 1S
70mai 1S वाई-फाई के साथ एक और डैश कैम है, जो आपके लिए उपयोगी हो सकता है। इसमें ड्राइविंग करते समय हैंड्स-फ्री कंट्रोल के लिए वॉयस कंट्रोल की सुविधा है। यह फोटो लेने, वीडियो रिकॉर्ड करने और साउंड के बिना रिकॉर्ड करने जैसे कमांड को सपोर्ट करताहै। रिकॉर्डिंग फाइलों को देखने और डाउनलोड करने के लिए आप 70mai ऐप का उपयोग कर सकते हैं और वाई-फाई के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हैं। एक बैटरी इंडिकेटर भी है, जिससे आप जान सकते हैं कि कैमरा को कब पावर नहीं मिल रही है। मेमोरी कार्ड के बेहतर ऑप्टिमाइजेशन के लिए 70mai 1S डैश कैम ऑटोमैटिकली रूप से पुराने फुटेज को लेटेस्ट फोटो के साथ overwrites कर देता है। इस प्रोडक्ट की कीमत अमेजन पर 4,199 रुपये है।
यह भी पढ़ेंः छोटी जगहों के लिए उपयोगी हैं ये Plug-in Room Heaters, कीमत 700 रुपये से कम