Personal Care के लिए परफेक्ट है यह Grooming Kit, अभी आर्डर करें मात्र 549 रुपये में

Beauté Secrets 18 piece Manicure kit, एक ऐसी मल्टी-फंक्शनल किट है, जो बच्चों, महिलाओं और पुरुष सभी के लिए ही सामान रूप से उपयोगी है। इस किट को अपने पर्सनल केयर किट में शामिल करना अच्छा इंवेस्टमेंट है।

Best Manicure kit in India

Personal Care Grooming Kit: महिलाएं हों या पुरुष वेल ग्रूम्ड लुक न सिर्फ देखने में आकर्षित करता है, बल्कि हेल्थ के लिहाज से भी आवश्यक होता है। एक अच्छी ग्रूमिंग किट या मेनिक्योर किट का काम आपको हर समय अप टू डेट रखना होता है। आप चाहें कितने ही अच्छे कपडे़ पहन लें या मेकअप कर लें, लेकिन अगर आपके नाखून बेढंगे, बिना किसी शेप में हैं या फिर दाढ़ी के बाल बेतरतीब ढंग से छोटे बड़े हों, सब बेकार लगता है। Beauté Secrets 18 piece Manicure kit, एक ऐसी मल्टी-फंक्शनल किट है, जो बच्चों, महिलाओं और पुरुष सभी के लिए ही सामान रूप से उपयोगी है। इस किट को अपने पर्सनल केयर किट में शामिल करना अच्छा इंवेस्टमेंट है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में…..

Beauté Secrets 18 piece Manicure kit की कीमत

Beauté Secrets 18 piece Manicure kit की अमेजन पर एमआरपी 749 रुपये है। जिस पर इस समय 27 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद आप इसे 549 रुपये में खरीद सकते हैं। यदि आपके कार्ट की मिनिमम पर्चेज वैल्यू 1000 रुपये है, तो आप एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:बोल्ड और ब्यूटीफुल पलकों की गारंटी हैं ये बेस्ट Eye Lash Curler, कीमत 200 रुपये से भी कम

Beauté Secrets 18 piece Manicure kit

Beauté Secrets 18 piece Manicure kit के फीचर्स

Beauté Secrets 18 piece Manicure kit एक मल्टी-फंक्शन ग्रूमिंग किट है। यह काले रंग के PU लेदर केस के साथ आती है जिसे एक पुश बटन के साथ आसानी से खोला जा सकता है। यह देखने में काफी आकर्षक और कॉम्पैक्ट है। इस किट में मौजूद सभी टूल्स हाथ की देखभाल, चेहरे की देखभाल और पैरों की देखभाल सहित तीन कार्यों के लिए प्रोफेशनल रूप से डिजाइन किए गए हैं। जिसके सभी टूल 100 प्रतिशत हाई क्वालिटी वाले सर्जिकल ग्रेड स्टेनलेस स्टील से बने हुए हैं, जो इस्तेमाल में आसान और सुरक्षित हैं। इस एक सेट में ही मैनीक्योर, पेडीक्योरिंग, आइब्रो शेपिंग, एंटी-मुंहासे, एक्सफोलीएटिंग ईटीसी से संबंधित सभी उपकरण मौजूद हैं।

साथ ही, बच्चों के नाखूनों को ट्रिम करने के लिए चाइल्ड नेल क्लिपर, नाखून में गंदगी साफ करने के लिए नेल क्लीनर, नाखूनों को चिकना बनाने के लिए नेल फाइलर, कैलस, डेड स्किन आदि को हटाने के लिए डेड स्किन फोर्क, स्क्रैप नेल पॉलिश हटाने के लिए पीलिंग नाइफ, क्यूटिकल्स को ट्रिम करने के लिए क्यूटिकल नीपर भी इसमें है। इस मैनीक्योर पेडीक्योर सेट में आपकी जरूरत की हर चीज है। यह बहुत लाइटवेट है जिसे आप छोटे से बैग में रखकर कहीं भी अपने साथ कैरी कर सकते हैं। ब्यूटी सीक्रेट्स मैनीक्योर टूल्स एक आकर्षक और स्टाइलिश पैकेजिंग डिजाइन के साथ आता है, जो कि रिश्तेदारों, दोस्तों, माता-पिता, पति और पत्नी के लिए एक अच्छा गिफ्ट ऑप्शन भी है।

ये भी पढ़ें:Women Razor: एलोवेरा के गुणों से समृद्ध हैं ये Razor, स्किन को करते हैं मॉइस्चराइज भी, जानें कीमत


कहते हैं महिलाएं तकनीक के उपयोग में पीछे हैं लेकिन अनुपमा इसी सोच को बदलना चाहती हैं और इसलिए इन्होंने तकनीकी पत्रकारिता को चुना है। नई टेक्नोलॉजी के बारे में जानना और आसान शब्दों में उसे बयां करना इन्हें काफी अच्छा लगता है। Curious नेचर और लिखने का शौक इन्हें how to's, tech और auto के बारे में लिखने के लिए प्रोत्साहित करता है। ये HNB Garhwal Central University से साइंस में ग्रेजुएट और मास कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। खाली समय में गार्डनिंग, ट्रेवलिंग और ड्राइविंग करना इनकी हॉबी है।