अभी बेहद सस्ते में खरीद पाएंगे ब्रांडेड कंपनियों की ये लोकप्रिय Smartwatch, जानें क्या हैं ऑफर्स

Apple Watch SE

Amazon Great Indian Festival सेल में वियरेबल्स पर अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रही है। अगर आप इस दिवाली पर स्मार्टवॉच (smartwatch) खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो फिर यह आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है। Samsung और Apple जैसी कंपनियों के स्मार्टवॉच पर भी अच्छी छूट मिल रही है। आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही स्मार्टवॉच के बारे में, जिन पर आपको अच्छी डील मिल सकती है।

Apple Watch SE

Apple की किफायती स्मार्टवॉच Apple Watch SE (GPS, 44mm) में रेटिना OLED डिस्प्ले है। ऐपल का कहना है कि Apple Watch Series 3 की तुलना में पहनने योग्य दो गुना तेज प्रोसेसर से लैस है। स्मार्टवॉच की यूएसपी में से एक यह है कि यह hard fall पता लगा सकता है और स्वचालित रूप से आपातकालीन सेवाओं को कॉल करें। यह यूजर्स को कॉल लेने और मैसेज का जवाब देने की सुविधा से लैस है। अन्य विशेषताओं में डेली एक्टिविटीज जैसे कि एक्सरसाइज, रनिंग, वॉक, साइकिल चलाना, योग, तैराकी, डांस आदि को ट्रैक करता है। यह हाई / लो हार्ट रेट सूचनाएं भी प्रदान करता है। अभी इस वॉच को आप अमेजन पर 27,900 रुपये में खरीद पाएंगे। इसकी एमआरपी 32,900 रुपये है।

Samsung Galaxy Watch 3

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 3 पर इस समय भारी छूट मिल रही है। इसे आप अमेजन पर अभी 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह एक सर्कुलर सुपर AMOLED (360×360 पिक्सल) स्क्रीन को स्पोर्ट करता है और इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले की सुविधा है। सैमसंग के अनुसार इस वियरबल एडवांस हेल्थ मॉनिटरिंग सुविधाएं हैं, जैसे कि बेहतर रनिंग एनालिसिस, स्लीप ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2) मॉनिटरिंग और 120 से अधिक होम वर्कआउट प्रोग्राम को सपोर्ट करता है। यह ऐप्स को नेविगेट करने के लिए एक सटीक rotating bezel को सपोर्ट करता है। फॉल डिटेक्शन के लिए एडवांस्ड एक्सेलेरोमीटर से लैस है। अभी इस स्मार्टवॉच को अमेजन से केवल 15,999 रुपये में खरीद पाएंगे। इसकी एमआरपी 34,999 रुपये है।

Amazfit GTR 2e

Amazfit GTR 2e स्मार्टवॉच स्मार्ट फीचर्स से लैस है। इसमें 1.39-इंच का ऑलवेज-ऑन AMOLED डिस्प्ले है और यह 50 से अधिक वॉच फेस के साथ आता है। यह SpO2 स्तरों को माप सकता है और इसमें PAI हेल्थ असेसमेंट सिस्टम शामिल है, जो अनिवार्य रूप से स्वास्थ्य और एक्टिविटी डेटा को सिंगल स्कोर में परिवर्तित करती है। आपको स्ट्रेस अलर्ट और 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग की भी सुविधा मिलती है। इनबिल्ट जीपीएस है और वियरेबल 90 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है। इसमें 5ATM वाटर-रेसिस्टेंस रेटिंग है। स्मार्टवॉच को एक बार चार्ज करने पर 24 दिन की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। अभी इस स्मार्टवॉच को 7,999 रुपये में खरीद पाएंगे। इसकी एमआरपी 14,999 रुपये है।

Mi Watch Revolve

Mi वॉच रिवॉल्व में 1.39-इंच AMOLED डिस्प्ले (454×454 पिक्सल) है, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 सपोर्ट से लैस है। इसमें ऑलवेज ऑन-डिस्प्ले भी है। इसमें आपको PPG हार्ट रेट सेंसर की सुविधा मिलती है। Xiaomi के अनुसार, इस स्मार्टवॉच में स्पोर्ट्स ऐंड वेलनैस (10 स्पोर्ट मोड) के लिए शारीरिक डेटा प्रदान करने के लिए फर्स्टबीट मोशन एल्गोरिथम का उपयोग करता है और 5ATM वाटर रेजिस्टेंस का दावा करता है। स्मार्टवॉच को लेकर दावा है कि एक बार चार्ज करने पर दो सप्ताह तक की बैटरी लाइफ मिलती है और जीपीएस चालू होने पर 20 घंटे तक की पेशकश की जाती है। इस स्मार्टवॉच को अभी अमेजन पर सिर्फ 6,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसकी एमआरपी 15,999 रुपये है।