बोल्ड और ब्यूटीफुल पलकों की गारंटी हैं ये बेस्ट Eye Lash Curler, कीमत 200 रुपये से भी कम

यदि आप भी अपनी मेकअप किट में एक प्रभावी और सुरक्षित कर्लर ऐड करना चाहती है, तो हम आपके लिए कुछ अच्छे ऑप्शंस लेकर आए हैं।

Best Eyelash Curlers

महिलायें अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए कई तरह के मेकअप प्रोडक्ट्स और मेकअप एप्लीकेशन टूल्स इस्तेमाल करती हैं। ऐसा ही एक टूल है, आईलैश कर्लर (Eye Lash Curler)। जिसका प्रयोग पलकों को घुमावदार बनाने और उन्हें लंबा और बड़ा दिखने के लिए किया जाता है। यह विभिन्न ब्रांड्स में विभिन्न आकार और विशेषताओं के साथ आते हैं। यदि आप भी अपनी मेकअप किट में एक प्रभावी और सुरक्षित कर्लर ऐड करना चाहती है, तो हम आपके लिए कुछ अच्छे ऑप्शंस लेकर आए हैं। आइये डालते नजर….

Best Eyelash Curler In India Under 200

  • Vega Premium Eye Lash Curler
  • GUBB Eyelash Curler
  • Yaxi Professional Eyelash Curler

Vega Premium Eye Lash Curler

Vega अपने बजट फ्रेंडली प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है। Vega Premium Eye Lash Curler, बजट रेंज में आने वाला हाई क्वालिटी प्रोडक्ट है। यह अमेजन पर बेस्ट सेलर आईलैश कर्लर है। यह प्रभावी रूप से आपकी पलकों को कर्ल करता है और आपको आंखों को चौड़ा और चमकदार बनाता है। इसके लिए आप अपनी पलकों को आईलैश कर्लर के क्लैंप के बीच रखें और इसे 10 सेकंड के लिए दबाएं। इसमें मौजूद हाई क्वालिटी वाले प्लास्टिक हैंडल मजबूत पकड़ देते हैं, जो कि उपयोग में आसान और सुरक्षित हैं। इसका इस्तेमाल आप पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों यूज के लिए कर सकते हैं। इससे आपकी पलकें सटीक तरीके से कर्ल हो जाएंगी और आपकी आंखों की खूबसूरती को को बढ़ा देंगी। इसे आप अमेजन से मात्र 177 रुपये में आर्डर कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:ये हैं बेस्ट Face Cleansing ब्रश, स्किन को बनाते हैं चमकदार, कीमत 1100 रुपये से शुरू

GUBB Eyelash Curler

आपकी पलकों को कर्ल करने के लिए GUBB Eyelash Curler भी एक अच्छा ऑप्शन है। GUBB आई लैश कर्लर आपको अपने घर में आराम से एक प्रोफेशनल और शानदार कर्लिंग अनुभव प्रदान करता है। इसे इस तरह डिजाइन किया गया है कि यह सभी आंखों के आकार में आसानी से फिट जाता है। यह उच्च गुणवत्ता वाले स्टेनलेस स्टील बॉडी से बना है और इसमें अत्यधिक टिकाऊ सिलिकॉन पैड है, जो बिना प्राइमिंग या पंपिंग के आपकी नाजुक पलकों को सही कुशनिंग प्रदान करता है। GUBB आई लैश कर्लर आपकी लैशेज को वॉल्यूम प्रदान करने में मदद करता है और आपकी लैशेज को नेचुरल फिनिश देता है। GUBB आई लैश कर्लर का उपयोग करना भी बहुत आसान है जो आपको कुछ ही सेकंड में सही लैशेज दिलाने में मदद करता है। अमेजन पर यह 160 रुपये किफायती दाम में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें:ये हैं हॉट एंड कोल्ड वाले बेस्ट Hair Dryer, कम कीमत में देते हैं सैलून जैसा हेयर स्टाइल

Yaxi Professional Eyelash Curler

किफायती कीमत में आई लैश कर्लर की तलाश में हैं तो आप Yaxi Professional Eyelash Curler भी देख सकते हैं। हाई क्वालिटी स्टेनलेस स्टील से बने इस कर्लर में एर्गोनोमिक हैंडल दिए गए हैं जिससे इसे पकड़ना आसान हो जाता है। इसके डिजाइन में यह विशेष ध्यान दिया गया है कि कर्लर का उपयोग करते समय आपकी आंखों की पलकों पर अधिकतम दबाव पड़े ताकि यह किसी भी प्रकार की पलकों को न खींचे। होल्डिंग रिंग्स को रबर कुशन बैंड से इंसुलेटेड किया जाता है। रबर कर्लर धीरे से पलकों पर बैठता है, पलकों को बिना नुकसान पहुचाये धीरे से कर्ल करता है। अपनी पलकों को कर्लिंग करने का यह कोमल तरीका उन्हें नुकसान से बचाता है। यह आपको मात्र 149 रुपये की कीमत में अमेजन पर मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें:ये हैं बेस्ट Women Trimmers मिनटों में दिलाएंगे अनचाहे बालों से छुटकारा, कीमत भी बजट में


कहते हैं महिलाएं तकनीक के उपयोग में पीछे हैं लेकिन अनुपमा इसी सोच को बदलना चाहती हैं और इसलिए इन्होंने तकनीकी पत्रकारिता को चुना है। नई टेक्नोलॉजी के बारे में जानना और आसान शब्दों में उसे बयां करना इन्हें काफी अच्छा लगता है। Curious नेचर और लिखने का शौक इन्हें how to's, tech और auto के बारे में लिखने के लिए प्रोत्साहित करता है। ये HNB Garhwal Central University से साइंस में ग्रेजुएट और मास कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। खाली समय में गार्डनिंग, ट्रेवलिंग और ड्राइविंग करना इनकी हॉबी है।