50 हजार से ज्यादा के डिस्काउंट के साथ मिल रहे ये बेस्ट गेमिंग लैपटॉप, देखें ये जबरदस्त Amazon डील

सेल में मिल रहे Gaming Laptop इंडस्ट्री के बेस्ट प्रोसेसर, लाजवाब डिस्प्ले और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ आते हैं।

Best-Gaming-Laptops deal amazon
Best Gaming Laptop

भारत में त्योहारी सीजन की शुरुआत हो चुकी है, इस खास मौके पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से लेकर दुकान-दुकान पर जमकर सेल चलने वाली है। फिलहाल हम Amazon पर चल रही Amazon Great Indian Festival Sale की बात कर रहे हैं जिसमें कई प्रोडक्ट्स धुआंधार डिस्काउंट के साथ देखे जा सकते हैं। खास बात यह है कि इस प्लेटफार्म पर एसबीआई कार्ड की मदद से और भी ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, इस पोस्ट हम जिस बेस्ट प्रोडक्ट की बात कर रहे हैं उसमें Gaming Laptop शामिल है। बता दें कि, आपको अमेज़न प्लेटफार्म पर कई Best Gaming Laptop बड़े ही सस्ते में मिल जाएंगे। कंपनी कुल मिलाकर Laptops पर 50,000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी प्रदान कर रही है। सेल में मिल रहे गेमिंग लैपटॉप इंडस्ट्री के बेस्ट प्रोसेसर, लाजवाब डिस्प्ले और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ आते हैं। आइये, आगे आपको बेस्ट गेमिंग लैपटॉप्स पर मिल रही डील के बारे में विस्तार से बताते हैं।

ASUS TUF Gaming F15 (2022)

लैपटॉप में 15.6-इंच का FHD डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। जबकि ASUS का यह गेमिंग लैपटॉप 12th जनरेशन इंटेल कोर i7-12700H चिपसेट के साथ आता है। जिसकी मदद से गेमिंग का एक्सपीरियंस शानदार बन जाता है। लैपटॉप में ग्राफिक्स के लिए खास Nvidia GeForce RTX 3050 Ti GPU दिया गया है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 16GB रैम दी गई है, जिसे आप 32GB तक बढ़ा सकते हैं। वहीं यह लैपटॉप 512GB SSD इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसके अलावा इसमें 84-ब्लेड वाले आर्क फ्लो फैन्स दिए गए हैं, जिसकी मदद से कूलिंग बनी रहती है। कीमत की बात करें तो इस लैपटॉप पर करीब 53 हजार का डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 99,990 रुपये हो जाती है। जबकि लैपटॉप की असल कीमत 1,44,990 रुपये है। वहीं, आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड ऑप्शन की मदद से Asus के इस लैपटॉप को 91,739 रुपये में भी ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें:लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस ये हैं बेस्ट 4K LED Smart TV, जानें कीमत और खूबियां

Acer Nitro 5

एसर के इस लैपटॉप में 15.6 इंच का एफएचडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। इसमें एक खास तरह का 4-ज़ोन RGB कीबोर्ड दिया गया है। गेमिंग और शानदार परफॉरमेंस के लिए इसमें 12th जनरेशन का इंटेल कोर i7-12700H और ग्राफिक्स के लिए Nvidia GeForce RTX 3050 Ti GPU मौजूद है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। इसके साथ ही इस गेमिंग लैपटॉप में 1TB HDD स्टोरेज भी दिया गया है। हीटिंग से बचने के लिए कूलिंग तकनीक के मामले में इसमें ड्यूल फैन, ड्यूल इंटेक और क्वाड-एग्जॉस्ट पोर्ट डिजाइन मौजूद है। कीमत की बात करें तो Acer के इस लैपटॉप को भी ग्राहक 99,990 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, एसबीआई क्रेडिट कार्ड का ऑप्शन इस्तेमाल करने पर इसकी कीमत 91,739 रुपये हो जाती है।

HP Victus

HP का यह लैपटॉप अपने अलग डिजाइन के चलते बेहद आकर्षक नजर आता है। इसमें 16.1 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 84 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी और 144Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। लैपटॉप में AMD Ryzen 7 5800H CPU दिया गया है। स्टोरेज के मामले में इसमें 16GB RAM और 512GB SSD इंटरनल स्टोरेज मौजूद है। ग्राफिक्स के लिए Nvidia GeForce RTX 3060 उपयोग किया गया है। कीमत की बात करें तो सेल के दौरान इसकी कीमत 99,990 रुपये है, वहीं इस लैपटॉप को भी एसबीआई क्रेडिट कार्ड ऑप्शन के जरिए 91,739 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें:वाई-फाई की सुविधाओं से लैस हैं ये Smart Refrigerator, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

Lenovo IdeaPad Gaming 3

Lenovo का यह गेमिंग लैपटॉप मिलिट्री-ग्रेड सर्टिफिकेशन के साथ आता है। इसमें 15.6-इंच FHD डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 165Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें AMD Ryzen 7 5800H CPU के साथ Nvidia GeForce RTX 3060 GPU मौजूद है। इसके साथ ही लैपटॉप में डुअल 2W स्टीरियो स्पीकर्स मिलते हैं। स्टोरेज के मामले में लैपटॉप 16GB रैम +512GB SSD इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। कीमत की बात करें तो यह Amazon पर एसबीआई क्रेडिट कार्ड डिस्काउंट और ऑफर के बाद आपको केवल 81,739 रुपये में मिल जाएगा। जबकि इसकी असल कीमत 1,35,690 रुपये है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display