1000 रुपये से कम में खरीदें ये बेस्ट Hair Straightener, अब बालों को मिलेगा ज्यादा स्टाइल

ऑफिस जाना हो, पार्टी हो या फिर मार्किट ही क्यों ना जाना हो ,लड़कियों के लिए उनके हेयर अच्छे दिखना बेहद जरूरी होता है। किसी भी लड़की के लिए उनके हेयर उनकी खूबसूरती को और एनहान्स करता है, जिसके लिए हेयर स्ट्रेटनर बेहद काम आता है। कई बार लोकल हेयर स्ट्रेटनर लेने की वजह से हेयर को काफी नुकसान भी पहुँचता है जिससे बालों का झड़ना और ड्राईनेस जैसे समस्या भी हो जाती है। इसके लिए जरूरी है कि आप सिरेमिक कोटिंग वाले उम्दा क्वालिटी के हेयर स्ट्रेटनर का इस्तेमाल करें जो आपके बालों को कम नुकसान पहुंचाते हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपके लिए कुछ किफ़ायती और ब्रांडेड हेयर स्ट्रेटनर के ऑप्शन लेकर आए हैं, जो आपकी पसंद बन सकते हैं।   

Philips Hair Straightener

फिलिप्स का पर्सनल ग्रूमिंग रेंज में काफी सारे प्रोडक्ट्स मौजूद है और हम आपको मॉडल नंबर HP8302 के बारें में जानकारी देने जा रहें हैं। यह मॉडल आपको 19 mm x 85mm के कॉम्पैक्ट साइज में मिलता है और बेहद लाइट वेट भी है।आपकी बालों के टेक्सचर के लिए इसमें सिरेमिक कोटिंग लगी हुई मिलती है जो आपके बालों को ज़्यादा नुकसान भी नहीं पहुँचाती। आप चाहे ट्रैवल कर रहें हो या फिर किसी फंक्शन के लिए तैयार होना हो यह प्रोडक्ट आपको रेडी टो गो हेयर स्ट्रैट करके देता है।  इससे की गयी बालों की स्ट्रेटनिंग 2-3 घंटों तक रहती है और यह हेयर स्ट्रेटनर गर्म होने के लिए सिर्फ 60 सेकंड लेता है।  इसके अलावा आपकी सुविधा के लिए इसमें 1.6 m लम्बा कॉर्ड लगी हुई मिलती है जिससे आपको हेयर स्ट्रैट करने में आसानी होती है। आपको यह मॉडल ब्लैक कलर में ऑनलाइन 971 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा,जिसके साथ आपको 1 साल की वारंटी भी मिलती है। यह भी पढ़ें: गर्मी में सारा दिन पानी रहेगा ठंडा, ये हैं 1200 रुपये से कम वाले थर्मोस्टील वाटर जग

Syska Hair Straightener

सिस्का ने बड़ी जल्दी पर्सनल ग्रूमिंग रेंज में अपनी पकड़ बना ली है और आप इस ब्रांड का मॉडल नंबर HS6810 देख सकते हैं। यह प्रोडक्ट कॉम्पैक्ट साइज और लाइट वेट के ऑप्शन में मिलता है जिससे इसे इस्तेमाल करना’बेहद आसान हो जाता है।यह मॉडल बेहतर जल्द  हीटिंग और स्मूथ ग्लाइडिंग के लिए सिरेमिक कोटिंग प्लेट्स के साथ आपको मिल जाएगा, जिससे आप बेहद कम समय में अपने बाल स्ट्रैट कर सकते हैं। यह सिर्फ 60 सेकंड में गर्म हो जाता है और ज़्यादा हीट होने पर ये ऑटोमैटिक बंद भी हो जाता है। आप इसे डेली ऑफिस, फंक्शन या फिर ट्रैवेलिंग के दौरान भी साथ कैरी कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको स्विवल कॉर्ड मिलती है जो उलझती नहीं और आपको तेज़ी से बाल स्ट्रैट करने की आज़ादी भी देती है। पिंक कलर में यह मॉडल आपको ऑनलाइन 663 रुपये की कीमत पर मिलेगा,जिस पर कंपनी आपको 2 साल की वारंटी भी ऑफर करती है।

Vega Hair Straightener

वेगा के पास भी हेयर स्ट्रेटनर रेंज में काफी मॉडल मौजूद है लेकिन हम आपको मॉडल नंबर VHSH-18 के बारें में जानकारी दे रहें हैं। यह मॉडल ट्रैवेल फ्रैंडली है क्योंकि आपको यह कॉम्पैक्ट और लाइट वेट के ऑप्शन में मिल जाएगा। इसमें लगी सिरामिक कोटिंग प्लेट आपके हेयर को हैल्थी और उनकी चमक भी बनाए रखती है और इसके साथ ही आपकी सुविधा के लिए ऑन/ऑफ स्विच और साथ में पॉवर इन्डिकेटर लाइट भी मिलती है। यह आपको 35 वाट की पॉवर के साथ इजी लॉक सिस्टम भी मिलता है जिसे आप प्रोडक्ट को इस्तेमाल ना करने पर लॉक कर सकते हैं। इसमें 360 स्वीविल कॉर्ड भी मिलती है जो आपको सुविधानुसार हेयर स्ट्रैट करने की आज़ादी देती है। आपको यह प्रोडक्ट ब्लैक कलर में ऑनलाइन 799 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा और इसके साथ ही कंपनी आपको 2 साल की वारंटी भी देती है।