घर में उठाएं DJ पार्टी का मजा, सस्ते में खरीदें ये बेस्ट Party Speaker, जानें कीमत

अगर आप भी अपनी अगली पार्टी में डीजे का मजा लेना चाहते हैं, तो हम आपके लिए कुछ अच्छे पार्टी स्पीकर्स (Party Speaker) का ऑप्शंस लेकर आए हैं।

Best Party Speaker In India

फेस्टिव सीजन शुरू होने को है। ऐसे में अगर आप आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ हर त्योहार और मौके को सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं, तो एक अच्छा पार्टी स्पीकर (Party Speaker) आपकी सेलिब्रेशन में चार चांद लगा सकता है। पार्टियों के हिसाब से विशेष रूप से डिजाइन इन स्पीकर में ब्लूटूथ, स्ट्रोबिंग एलईडी लाइट्स, कराओके मोड, बाहरी माइक्रोफोन, आरजीबी रोशनी और इनपुट जैसे फीचर्स भी मौजूद होते हैं। पोर्टेबल होने के कारण आप इन्हें इनडोर और आउटडोर दोनों जगह आसानी से उपयोग कर सकते हैं। अगर आप भी अपनी अगली पार्टी में डीजे का मजा लेना चाहते हैं, तो हम आपके लिए कुछ अच्छे पार्टी स्पीकर्स (Party Speaker) का ऑप्शंस लेकर आए हैं।

Best Party Speaker In India

  • Zebronics Zeb-Space Deck PRO Party Speaker
  • Philips Audio TAX5206 Party Speaker
  • TECHXEWOO The Musical Powerhouse Party Speaker

Zebronics Zeb-Space Deck PRO Party Speaker

आपकी पार्टियों को शानदार बनाने के लिए Zebronics Zeb-Space Deck PRO Party Speaker एक अच्छा ऑप्शन है। इस स्पीकर में आपको एक वायरलेस माइक के साथ एक और वायरलेस माइक के लिए इनपुट के साथ आता है। इसके ड्यूल 12 सेमी ड्राइवर हाई-फिडेलिटी साउंड देते हैं और इसका 6.5 घंटे का प्लेबैक टाइम आपको लंबे समय तक एंटरटेन करता है। इसमें आपको TWS फंक्शन भी मिलता है। दो स्पीकर को TWS मोड के माध्यम से जोड़ा जा सकता है और 2 स्पीकर की शक्ति के साथ आप रूम शेकिंग बास के साथ पूर्ण स्टीरियो में ध्वनि का आनंद ले सकते हैं। आप इस स्पीकर को ब्लूटूथ, यूएसबी, औक्स या एमएसडी स्लॉट के जरिए बाहरी डिवाइस या पेरिफेरल से कनेक्ट कर सकते हैं। यह आपको अपने बिल्ट-इन FM रेडियो के साथ नवीनतम ट्रैक और समाचार सुनने में भी मदद करता है। इसके अलावा, इसके 4 रंगीन एलईडी मोड आपके सभी मूड के लिए एक आदर्श माहौल बनाते हैं। पावरफुल साउंड और रंगीन एलईडी लाइट्स के साथ पल भर में आपका घर पार्टी हाउस बन जाता है। किनारों पर मजबूत और मजबूत हैंडल स्पीकर के चारों ओर ले जाना आसान बनाते हैं। इस धमाकेदार पार्टी स्पीकर को आप अमेजन से 7,029 रुपये में सकते हैं।

ये भी पढ़ें:सबवूफर के साथ खरीदें ये जबरदस्त Soundbar, घर बन जाएगा थिएटर

Philips Audio TAX5206 Party Speaker

Philips Audio TAX5206 Party Speaker

आपकी पार्टियों में जान डालने के लिए Philips Audio TAX5206 Party Speaker सबसे बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। इसकी शक्तिशाली ध्वनि, बड़ा बास और रंगीन रोशनी कमरे को अच्छी जीवंतता से भर देती है। इसकी शक्तिशाली ध्वनि, बड़ा बास और रंगीन रोशनी कमरे को अच्छी जीवंतता से भर देती है। यह आपको स्पीकर में गिटार और माइक कनेक्ट करने की अनुमति देता है। इसका ट्रॉली डिजाइन इसे स्थानांतरित करना आसान बनाता है। बिल्ट-इन बैटरी आपको एक बार चार्ज करने पर 14 घंटे तक के प्लेटाइम के लिए बाहर पार्टी करने की सुविधा देती है। इसमें आप अपनी आवाज बदल सकते हैं, वोकल्स को फीका कर सकते हैं और इको इफेक्ट भी जोड़ सकते हैं। ब्लूटूथ के माध्यम से प्लेलिस्ट स्ट्रीम करें। ऑडियो-इन या यूएसबी के माध्यम से अन्य स्रोतों में प्लग इन करें या लाइन-आउट सॉकेट का उपयोग करके स्पीकर को किसी अन्य स्पीकर या amp में प्लग कर सकते हैं। स्पीकर पर रोटरी नॉब्स से आप स्रोत का चयन कर सकते हैं या बास और ट्रेबल को फाइन-ट्यून भी कर सकते हैं। यह बहुमुखी स्पीकर अमे पर 18,100 रुपये में उपलब्ध है।

TECHXEWOO Party Speaker

TECHXEWOO द म्यूजिकल पावरहाउस TS-2000BT पार्टी स्पीकर के साथ आप आकर्षक ऑडियो अनुभव का आनंद ले सकते हैं। यह 200 वॉट का ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर डीप और पंची, पॉवेफुल बास प्रदान करता है। यह डेस्कटॉप, लैपटॉप, एलईडी टीवी, डीवीडी प्लेयर, स्मार्टफोन आदि जैसे कई कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है। डायनैमिक बास और मल्टी रंग की RGB लयबद्ध एलईडी लाइट्स वातावरण को आकर्षक और पार्टी अनुकूल बनाती हैं, जबकि ब्लूटूथ कनेक्टिविटी आपको स्पीकर को स्मार्टफोन जैसे ऑडियो डिवाइस से वायरलेस तरीके से कनेक्ट करने देती है। इसके आलावा, Disco Party Lights, USB, Digital Fm, Mic Port, Inbuilt Karaoke जैसे अन्य फीचर्स भी इसमें मिल जाते हैं। साथ ही एक फुली फंक्शन रिमोट कंट्रोल बिना किसी परेशानी के स्पीकर ऑपरेट करने की अनुमति देता है। इसे आप अमे प्लेटफार्म से 7,199 रुपये में आर्डर कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:किफायती रेंज में ये हैं बेस्ट Color Printer, जानें इनकी कीमत और खूबियां


कहते हैं महिलाएं तकनीक के उपयोग में पीछे हैं लेकिन अनुपमा इसी सोच को बदलना चाहती हैं और इसलिए इन्होंने तकनीकी पत्रकारिता को चुना है। नई टेक्नोलॉजी के बारे में जानना और आसान शब्दों में उसे बयां करना इन्हें काफी अच्छा लगता है। Curious नेचर और लिखने का शौक इन्हें how to's, tech और auto के बारे में लिखने के लिए प्रोत्साहित करता है। ये HNB Garhwal Central University से साइंस में ग्रेजुएट और मास कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। खाली समय में गार्डनिंग, ट्रेवलिंग और ड्राइविंग करना इनकी हॉबी है।