1500 रुपये से भी कम में खरीदें ये बेस्ट Portable Speaker, साउंड है जबरदस्त

अगर आप 1,500 रुपये के बजट में बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश में हैं, तो हमारी यह रिपोर्ट आपकी तलाश पूरी कर सकती है।

Infinity (JBL) Fuze 100 Portable Bluetooth Speaker

पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर (Portable Speaker) वर्तमान में बहुत प्रचलित है। इनके कॉम्पैक्ट साइज, साउंड क्वालिटी, वायरलेस, बैटरी लाइफ और पोर्टेबिलिटी जैसे कारकों ने इन्हें अधिक लोकप्रिय बनाया है। अगर आप म्यूजिक लवर हैं या फिर डांस के शौकीन हैं, तो एक अच्छे पोर्टेबल स्पीकर (Portable Speaker) में इन्वेस्ट करना अच्छा ऑप्शन है। मार्केट में विभिन्न प्राइस रेंज में ब्लूटूथ स्पीकर के बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं। अगर आप 1,500 रुपये के बजट में बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश में हैं, तो हमारी यह रिपोर्ट आपकी तलाश पूरी कर सकती है। आइए डालते हैं एक नजर…

Best Portable Speakers in India Under 1,500

  • Infinity (JBL) Fuze 100, Portable Bluetooth Speaker
  • Mi Outdoor Bluetooth Speaker
  • Mivi Roam 2 Bluetooth 5W Portable Speaker

Infinity (JBL) Fuze 100 Portable Bluetooth Speaker

1500 रुपये से काम रेंज में Infinity (JBL) Fuze 100, Portable Bluetooth Speaker, आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन रहेगा। यह स्पीकर अपने डीप बास EQ मोड के साथ बास-बूस्टेड साउंड आउटपुट देता है और जब आप कम बास चाहते हैं तो नॉर्मल EQ मोड को एक्टिव करके इसे बंद कर सकते हैं। वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट से लैस इस ब्लूटूथ स्पीकर को स्टीरियो इफेक्ट के लिए आप इसे डुअल स्पीकर कनेक्ट टेक्नोलॉजी के साथ दो इन्फिनिटी फ्यूज 100 स्पीकर्स से भी पेयर कर सकते हैं। यह 9 घंटे तक लगातार प्लेबैक टाइम के साथ आता है। स्पीकर्स को IPX7 रेटिंग भी दी गई है, जो इसे एक्सीडेंटल पानी गिरने की स्थिति में सुरक्षित रखती है। मजबूत और टिकाऊ होने के साथ साथ यह धूल प्रतिरोधी भी है। एक साल की वारंटी के साथ यह तीन आकर्षक रंगों (ब्लैक, ब्लू और रेड) में अमेजन पर उपलब्ध है। आप इसे 1,499 रुपये में ऑनलाइन आर्डर कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:2000 रु महीना देकर ले आएं ये Recliners, है बेहद आरामदायक और मॉडर्न

Mi Outdoor Bluetooth Speaker

Mi Outdoor Bluetooth Speaker 5W का अल्ट्रा-पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर है जिसे आप आसानी से कहीं भी कैरी कर सकते हैं। यह आपको क्रिस्टल क्लियर आउटपुट, पंची बास और परफेक्ट ट्रेबल के साथ बेहतरीन म्यूजिक अनुभव देने के लिए डायनैमिक साउंड इफेक्ट को बेहतरकरता है। ब्लूटूथ 5.0 ड्यूल मोड से आप इससे एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट करते हैं और आपके म्यूजिक एक्सपीरियंस को सहज बना सकते हैं। एक बार चार्ज करने पर यह आपको बिना रुके 20 घंटे का प्ले टाइम देता है। स्पीकर वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है जिससे आप हैंड्सफ्री कॉल कर सकते हैं। Mi ब्लूटूथ स्पीकर IPX5 वाटर रेजिस्टेंस है जो पानी की छींटों और हल्की बारिश के दौरान ख़राब नहीं होता। अमेजन पर एक साल की वारंटी के साथ यह प्रोडक्ट 1,449 रुपये में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें:ये हैं बेस्ट Garment Steamer, मिनटों में मिलेंगे रिंकल फ्री कपड़े, कीमत 1500 रुपये से शुरू

Mivi Roam 2 Bluetooth 5W Portable Speaker

बजट रेंज में Mivi Roam 2 Bluetooth 5W Portable Speaker एक जबरदस्त प्रोडक्ट है। ब्रांड का दावा है कि यह एकमात्र पोर्टेबल 5W स्पीकर है, जो आपको 4 या 5 नहीं, बल्कि 70 प्रतिशत वॉल्यूम पर 24 घंटे का प्लेटाइम देता है। वायरलेस स्पीकर 24 घंटे के प्लेबैक समय के साथ हाई-डेफिनिशन ऑडियो के लिए एक आदर्श डिवाइस है। रोम 2 वायरलेस स्पीकर को तेज ट्रेबल्स, विस्तृत मिड्स और पंची बास को पंप करके तेज और साफ म्यूजिक देने के लिए डिजाइन किया गया है। कॉम्पैक्ट साइज और हैवी बास के साथ यह स्पीकर आपकी पार्टी को नेक्स्ट लेवल पर पंहुचा सकता है। स्पीकर वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट और बिल्ट-इन माइक्रोफोन जैसी आसान सुविधाओं के साथ आता है। इस प्रोडक्ट में आपको चार कलर ऑप्शन (ब्लैक, रेड, ग्रीन और ब्लू) मिल जाते हैं। एक साल की वारंटी के साथ आप इसे मात्र 899 रुपये में अमेजन से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें:ये हैं हॉट एंड कोल्ड वाले बेस्ट Hair Dryer, कम कीमत में देते हैं सैलून जैसा हेयर स्टाइल


कहते हैं महिलाएं तकनीक के उपयोग में पीछे हैं लेकिन अनुपमा इसी सोच को बदलना चाहती हैं और इसलिए इन्होंने तकनीकी पत्रकारिता को चुना है। नई टेक्नोलॉजी के बारे में जानना और आसान शब्दों में उसे बयां करना इन्हें काफी अच्छा लगता है। Curious नेचर और लिखने का शौक इन्हें how to's, tech और auto के बारे में लिखने के लिए प्रोत्साहित करता है। ये HNB Garhwal Central University से साइंस में ग्रेजुएट और मास कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। खाली समय में गार्डनिंग, ट्रेवलिंग और ड्राइविंग करना इनकी हॉबी है।