Web Series on OTT : दिल्ली क्राइम सीजन 2, House of the Dragon के साथ मिस न करें ये वेब सीरीज

अगर सुपरहीरो के प्रशंसक हैं और मार्वल के फेज 4 और 5 के साथ बने रहना चाहते हैं, तो शी-हल्क (She-Hulk) और आई एम ग्रूट (I'm Groot) आपके लिए हैं।

New Web Series on OTT in August 2022

New Web Series in August 2022: अगस्त के महीने में बहुत सारी सरकारी छुट्टियां हैं। इन छुट्टियों पर फैमिली के साथ नई बेव सीरीज (New Web Series) का भरपूर आनंद उठा सकते हैं। बता दें कि इस महीने थ्रिलर शो के अलावा, कई बेहतरीन फैमिली वेब सीरीज भी रिलीज होने वाली हैं। अगर सुपरहीरो के प्रशंसक हैं और मार्वल के फेज 4 और 5 के साथ बने रहना चाहते हैं, तो शी-हल्क (She-Hulk) और आई एम ग्रूट (I’m Groot) आपके लिए हैं। यदि आप शेफाली शाह की दिल्ली क्राइम (Delhi Crime) को पसंद करते हैं, तो इसका सीजन 2 इसी महीने रिलीज होगा। इसके अलावा, मैचमेकिंग सीजन 2 के साथ फिर से सीमा टापरिया को एक्शन में देखें। वहीं अगर आप गेम ऑफ थ्रोन्स के प्रशंसक हैं, तो फिर हाउस ऑफ ड्रैगन, मसाबा मसाबा 2, नेवर हैवी एवर 3 बहुत कुछ देख सकते हैं। आइए आपको बताते हैं अगस्त 2022 में रिलीज होने वाली बेहतरीन वेब सीरीज (Web Series) के बारे में…

Crash Course

5 अगस्त से अमेजन प्राइस वीडियो पर इसकी स्ट्रीमिंग की जाएगी। यह नई ड्रामा सीरीज स्टूडेंट्स के लाइफ पर आधारित है, जिसमें आठ नए चेहरे अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। इसकी कहानी मनोरंजक है। यह स्टूडेंट लाइफ की अत्यधिक प्रतिस्पर्धी माहौल में परिवार और साथियों के दबाव से जूझते और आगे बढ़ने की कहानी है।

यह भी पढ़ेंः House of the Dragon का इंतजार खत्म, इस दिन OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

I Am Groot

10 अगस्त से डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली I Am Groot भी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसे आप बच्चों के साथ देख सकते हैं। आई एम ग्रूट बेबी ग्रूट अभिनीत पांच ऑरिजिनल शॉर्ट फिल्मों का एक संग्रह है। इसमें आपको कई नए और असामान्य कैरेक्टर भी दिखाई देंगे। सभी पांच शॉर्ट्स दर्शकों को लॉन्च पर देखने के लिए उपलब्ध होंगे। विन डीजल, जो गार्जियंस ऑफ द गैलेक्सी फ्रैंचाइजी में ग्रूट की आवाज हैं, बेबी ग्रूट को उन्होंने ही अपनी आवाज दी है।

Indian Matchmaking Season 2

इस वेब सीरीज को आप 10 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। मुंबई की टॉप मैचमेकर सीमा टापरिया अभिनीत रियलिटी सीरीज ‘Indian Matchmaking’ अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रही है। आठ-एपिसोड के दूसरे सीजन का प्रीमियर 10 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होगा। नए सीजन में घंटे भर के एपिसोड होंगे, जिसके दौरान टापरिया दुनिया भर के मिलेनियल्स के साथ अपने परफेक्ट मैच की तलाश में काम करेंगी।

यह भी पढ़ेंः Upcoming Top 5 Web Series: दिमाग को झकझोर और दिल को दहला देगी ये वेब सीरीज

Never Have I Ever Season 3

यह सीरीज 12 अगस्त से नेटफ्लिस पर शुरू हो रही है। नेवर हैव आई एवर के सीजन 3 में भारतीय अमेरिकी किशोरी देवी (मैत्रेयी रामकृष्णन) घर पर हाई स्कूल और ड्रामा के रोजमर्रा के दबाव से जूझती रहती है, साथ ही नए रोमांटिक रिश्तों को भी एक्सप्लोर करती हुई दिखाई देगी। अगर कॉमेडी सीरीज पसंद है, तो फिर इसे देख सकते हैं।

She-Hulk: Attorney at Law

शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ (She-Hulk: Attorney at Law) को आप 17 अगस्त से डिज्नी+ हॉटस्टार पर देख सकते हैं। यह जेनिफर वाल्टर्स को फॉलो करती है, जो सुपर ह्यूमर आधारित कानूनी मामलों में विशेषज्ञता रखने वाली वकील है।

यह भी पढ़ेंः इस वीकेंड OTT पर देखें 5 फिल्में और 2 जबरदस्त वेब सीरीज, यहां देखें पूरी लिस्ट

House of the Dragon

हाउस टार्गैरियन का राज खुलने के लिए तैयार है, क्योंकि डिज्नी+ हॉटस्टार आपके लिए भारत में 22 अगस्त से शुरू होने वाली बहुप्रतीक्षित एचबीओ सीरीज हाउस ऑफ द ड्रैगन लेकर आया है। जॉर्ज आरआर मार्टिन की किताब फायर एंड ब्लड पर आधारित 10-एपिसोड की सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स की घटनाओं से 200 साल पहले सेट की गई है, जो हाउस टार्गैरियन की कहानी बताती है।

Delhi Crime Season 2

अंतरराष्ट्रीय एमी विजेता स्ट्रीमिंग सीरीज ‘Delhi Crime’ अपने दूसरे सीजन के लिए लौट रही है। इस शो के कलाकार एक नए अपराध को उजागर करने और सुलझाने के लिए आगामी सीजन में अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं। नए सीजन में अनुभवी पुलिस अधिकारी डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी (शेफाली शाह) नई पदोन्नत नीति सिंह (रसिका दुग्गल ) और वर्तिका के दाहिने हाथ भूपेंद्र सिंह उर्फ ​​​​भूपी (राजेश तैलंग) के साथ अपनी टीम का नेतृत्व करेंगी। वर्तिका और उनकी टीम व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों तरह से जटिल परिस्थितियों से निपटेगी। Delhi Crime Season 2 को 26 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Love Island Season 8

लव आइलैंड प्यार और डेटिंग पर एक अंतरराष्ट्रीय रियलिटी शो है, जिसमें प्रतियोगियों के एक ग्रुप को शामिल किया जाता है, जिसे आइलैंडर्स कहा जाता है, जो लगातार वीडियो निगरानी में एक विला में बाहरी दुनिया से अलग-थलग रहता है। इस सीरीज को Lionsgate Play पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः New OTT Releases : इस वीकेंड OTT पर देखें रोमांच और थ्रिलर से भरपूर ये वेब सीरीज और फिल्में