वेब सीरीज और फिल्मों का मज़ा बढ़ाने आ रहा है Blaupunkt का नया 65 इंच वाला बिग टीवी, जानें फीचर्स

blaupunkt smart tv

जर्मनी की कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Blaupunkt इस साल भारत में अपने कई नए स्मार्ट टीवी के साथ एंट्री की थी। हाई क्वालिटी और दमदार फीचर्स की वजह से ग्राहकों को कंपनी के टीवी बेहद पसंद भी आ रहे हैं। लेकिन अब कंपनी अपने ग्राहकों को और बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए अपना नया 65 इंच का बिग स्मार्ट टीवी लॉन्च करने जा रही है। नया टीवी 4K होगा और कई अच्छे फीचर्स से लैस होगा। यानी अब वेबसीरिज और फिल्मों का मज़ा खूब बढ़ने वाला है।

Blaupunkt के नए 65 इंच वाले स्मार्ट टीवी की लॉन्चिंग फ्लिपकार्ट की अपकमिंग बिग बिलियन डेज सेल 2021 के दौरान होगी और इसकी बिक्री भी इस सेल के दौरान होगी। उम्मीद जताई जा रही है कि ग्राहकों के लिए कई अच्छे ऑफर्स भी पेश किये जा सकते हैं। इस टीवी के साथ 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा, यह Axis बैंक, ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ मिलेगा।

Blaupunkt का दावा है कि नया स्मार्ट टीवी हाई रिजॉल्यूशन वीडियो का मज़ा देगा साथ ही इसमें बेह्तारे साउंड क्वालिटी भी मिलेगी ताकि यूजर्स को सिनेमैटिक एक्पेरियंस मिल सके। डिजाइन के मामले में यह प्रीमियम स्मार्ट टीवी होगा, जोकि आपके रूप को स्मार्ट लुक भी देने में मदद करेगा।

हाल ही में लॉन्च हुआ 50 इंच का स्मार्ट टीवी

Blaupunkt ने हाल ही में अपना नया 50 इंच का Android Smart TV भारत में लॉन्च किया है था। यह एक 4K रिजॉल्यूशन वाला मॉडल है। इस टीवी में मूवी और फोटो का मज़ा बढ़ा देगा, और आजकल तो ओलिंपिक चल रहा है तो ऐसे में इस टीवी पर आप लाइव गेम्स का भी आनंद उठा सकते हैं।  

Blaupunkt के इस 50 इंच वाले Android Smart TV की कीमत 36,999 रुपये रखी गई है। इस टीवी की बिक्री 6 अगस्त सेफ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर होगी। इस टीवी का डिस्प्ले काफी ब्राइट है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 500 निट्स है और टीवी में इनबिल्ट क्रोमकास्ट और एयरप्ले है जिसके साथ 1000+ एप्स का सपोर्ट है। इसमें बेजललेस डिस्प्ले है। टीवी के साथ मिलने वाले रिमोट में वॉयस कंट्रोल है।

Blaupunkt के इस टीवी में 2 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। यह टीवी एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। खास बता यह है कि इस टीवी में आपको अलग से साउंड बार लगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, क्योंकि इसमें 60W के दमदार स्पीकर लगे हैं। जिसके साथ डॉल्बी डिजिटल प्लस, DTS TruSurround ऑडियो, Dolby MS12 साउंड  का सपोर्ट है। साथ ही डॉल्बी एटमॉस का भी सपोर्ट है। इस टीवी में कुल 4 स्पीकर लगे हैं जोकि आपके रूम को सिनेमा हाल जैसा फील कर सकते हैं। इस टीवी का डिजाइन बेहद स्लिम और प्रीमियम है, साथ ही इसमें बेहद हाई क्वालिटी मटिरियल का इस्तेमाल भी किया गया है।

सबसे पहले आ चुके हैं 4 स्मार्ट टीवी

इससे पहले Blaupunkt ने भारत में अपने 4 नए स्मार्ट एंड्राइड टीवी के साथ एंट्री की थी। कंपनी 32 इंच,  42 इंच, 43 इंच और 55 इंच ने अपने स्मार्ट टीवी उतारे हैं। ये चारों साइज़ भारत खूब पसंद किये जाते हैं। Blaupunkt के 32 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 14,999 रुपये रखी गई थी, जबकि इसके 42 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 21,999 रुपये रखी गई थी, तो वहीं 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी की कीमत 30,999 रखी गई थी जबकि  टॉप मॉडल जोकि 55 इंच में है उसकी कीमत 40,999 रखी गई थी।