3000 से कम में लॉन्च हुआ VingaJoy का वायरलेस पार्टी स्पीकर, 8 घंटे लीजिये म्यूजिक का मज़ा

भारत की एक्सेसीरीज निर्माता कंपनी VingaJoy (विंगाजॉय) ने अपना नया वायरलेस पार्टी कैरोअके स्पीकर VingaJoy GBT-270 SOUND+ को लॉन्च कर दिया है। इस स्पीकर की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है इस स्पीकर की बिक्री तमाम रिटेल स्टोर से हो रही है। यह एक वायरलेस पार्टी स्पीकर है जोकि कैरोअके माइक का भी सपोर्ट है। इस स्पीकर में इन बिल्ट एफएम रेडियो भी है। डिजाइन के मामले में यह कॉम्पैक्ट प्रीमियम क्वालिटी का नज़र आता है।  

इस स्पीकर को नए ब्लूटूथ फीचर V5.0 के साथ पेश किया गया है और यह डिवाइस 3 मीटर की रेंज में ब्लूटूथ से जोड़ा जा सकेगा। इस उत्पाद में एमपी3 म्यूजिक फाइल प्ले करने या एयूएक्स के जरिये किसी भी डिवाइस से जोड़ने के लिए यूएसबी रीडर और टीएफ कार्ड स्लॉट की भी सुविधा है। पावर के लिए इसमें 2400 एमएएच क्षमता की रिचार्जेबल लिथियम-आयन बैटरी लगी है जोकि फुल चार्ज पर 8 घंटे की म्यूजिक स्ट्रीमिंग में सक्षम है।

साउंड और कम्फर्ट के लिहाज से उपयुक्त यह स्पीकर हैंड्स-फ्री काॅलिंग, और हाई स्टीरियो फीचर के साथ आकर्शक बास में सक्षम है। 5W  के इस हाई-पावर आउटपुट पार्टी स्पीकर को तुरंत पार्टी अनुभव पाने के लिए माइक्रोफोन के साथ जोड़ा जा सकता है। इसमें सामने एलईडी लाइट के साथ साथ पांच कलर मोड्स और सिम्पल कंट्रोल वाली फ़्लैशिंग डीजे लाइट भी हैं।बिल्ट-इन एफएम रेडियो और फ्री वायर्ड माइक के साथ यह कराउके सेशन के लिए उपयुक्त है। हाउस पार्टी हो या कराउके नाइट, अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस विंगाजॉय वायर्ड माइक का खास अनुभव उठाएं।

इस लॉन्च के अवसर पर विंगाजॉय के सह-संस्थापक ललित अरोड़ा ने कहा, ‘विंगाजॉय किफायती कीमतों पर भारतीय उपभोक्ताओं को श्रेश्ठ डिजाइन, मजबूत और अत्याधुनिक उत्पाद मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारा मकसद हरेक उम्र वर्ग और हर उपयोगकर्ता की जरूरत पूरी करना है और यही वजह है कि हम अपने उत्पाद किफायती कीमत पर बेचते हैं। मेरा मानना है कि कराउके फीचर न सिर्फ पार्टी के माहौल को खास बनाता है बल्कि यह लोगों के लिए गायन के अनुभव में भी बदलाव लाने में सक्षम है, क्योंकि इससे तनाव के स्तर में कमी लाने में मदद मिलती है। चाहे यात्रा हो, कार्यालय या घर पर पार्टी हो, यह स्पीकर सभी जरूरतों के लिए श्रेश्ठ उपयोगकर्ता अनुभव मुहैया कराने के लिए तैयार किया गया है।