Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट, जल्द उठाएं फायदा

यह ऑफर कुछ समय के लिए ही दिया जा रहा है। अगर आप इस ऑफर फायदा लेना चाहते हैं, तो आपको जल्दी इस डील के साथ सैमसंग का ये डिवाइस लेना होगा।

30539

Samsung के सस्ते और बढ़िया फीचर से लैस Samsung Galaxy M32 की कीमत में कटौती की गई है। इस डिवाइस को सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर 12,999 रुपये की गिरावट के साथ देखा जा सकता है। इससे पहले इस डिवाइस की  कीमत 14,999 रुपये थी। यानी कंपनी ने अपने डिवाइस के लिए 2,000 रुपये का प्राइस कट किया है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर भी कम कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। बता दें कि डिवाइस की लिस्टिंग में यह बात भी साफ की गई है कि यह ऑफर कुछ समय के लिए ही दिया जा रहा है। अगर आप इस ऑफर फायदा लेना चाहते हैं, तो आपको जल्दी इस डील के साथ सैमसंग का ये डिवाइस लेना होगा। आइये, आपको आगे फोन के फीचर्स और नई कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy M32

कंपनी ने Samsung Galaxy M32 स्मार्टफोन पर 2000 रुपये की कटौती की है। यह कटौती फोन के 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वैरियंट के लिए की गई है। यह ऑफर कुछ ही समय के लिए आया है। फोन को सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर सेल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 14 दिन के बैकअप के साथ Amazfit Bip 3 स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy M32 के फीचर्स

फोन में 6.4 इंच का FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 800 nits ब्राइटनेस मिल जाती है। फोन में Mediatek Helio G80 प्रोसेसर उपयोग हुआ है। जो परफॉरमेंस को बेहतर बना देता है। बैटरी की बात करें तो फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 25W फास्ट चार्जिंग से लैस है। इसके अलावा बॉक्स में आपको एक 15W का फास्ट चार्जर दिया जाता है। यह फोन Android 11आधारित One UI 3.1 पर रन करता है।

फोन के कैमरा की बात करें तो Galaxy M32 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64+ 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस 2MP का मैक्रो लेंस+2MP का  डेप्थ लेंस मौजूद है। वहीं फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा लेंस मिल जाता है।

क्या यह फोन इस कीमत में लेने के लिए सही है ?

जानकारी के लिए बता दें कि यह फोन फीचर्स के मामले में काफी तगड़ा है। जो लोग लंबे समय तक चलने वाला स्मार्टफोन चाहते हैं, बेहतरीन डिस्प्ले और कैमरा के शौकीन है उनके लिए यह फोन इस कीमत में अच्छा विकल्प बन सकता है। इसके साथ ही बताते चलें कि यह कीमत केवल 4G डिवाइस के लिए रखी गई है, अगर आप फिलहाल एक 4G एंट्री लेवल डिवाइस में इन्वेस्ट नही  करना चाहते तो किसी और ऑप्शन को देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ASUS ROG Phone 6 की तस्वीरें हो रही वायरल, खूबियां जानकर आप भी हो जाएंगे इसके फैन

Web Stories