Maruti Suzuki All-New XL6 की बुकिंग्स हुई शुरू, इसी महीने होगी लॉन्च

24980

कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपनी फैमिली कार XL6 का नया अवतार इसी महीने लॉन्च करने की तैयारी में है। यानी अब All-New XL6 आपको जल्दी ही देखने को मिलेगी और अब कंपनी ने इसकी बुकिंग्स शुरू कर दी है। अगर आप नई XL6 को बुक करने  का मन बना रहे हैं तो आप महज 11,000 रुपये की राशि देकर NEXA शो रूम और कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं। इस नए मॉडल के कुछ फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी हैं। बुकिंग्स शुरू करने के बाद इस मौके पर मारुति सुजुकी इंडिया के सीनियर एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर,मार्केटिंग एंड सेल्स, शशांक श्रीवास्तव ने बताया कि, नई XL6 एक अनूठा प्रस्ताव है जो पूरी तरह से एक मजबूत एसयूवी जैसी डिजाइन और एक विशाल 6-सीटर एमपीवी की सुविधा से मेल खाता है। हमें विश्वास है कि All-New XL6 अपनी बोल्ड स्टाइलिंग, नई और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ-साथ बढ़ी हुई सुरक्षा के साथ हमारे नेक्सा ग्राहकों के लिए एक शानदार और स्टाइलिश अनुभव प्रदान करेगा।

इस महीने होगी लॉन्च!

All-New XL6 इस बार काफी नए अपडेट्स के साथ आएगी । इसके डिजाइन को पहले से बोल्ड किया गया है। इतना ही नहीं इसमें आराम का भी पूरा ध्यान रखा गया है। इसमें अब कनेक्टेड कार फीचर्स भी देखने को मिलते हैं, माना जा रहा है कि यह 21 अप्रैल को लॉन्च की जाएगी और उसी समय इसकी कीमत का भी खुलासा किया जाएगा। नई XL6 में 6 लोगों के बैठने की जगह मिलती है और यह काफी बेहतर सीटिंग पोजीशन के साथ आती है। इस बार इसमें  कई अच्छे बदलाव देखने को मिल रहे हैं जोकि ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए किये गये हैं। यह भी पढ़ें: एक साथ 40 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में लगी आग! जानें क्या है पूरा मामला

इंजन और पावर

All-New XL6 में नेक्स्ट जा जनरेशन K-series 1.5L Dual Jet, Dual VVT पेट्रोल इंजन मिलेगा, यह इंजन Smart Hybrid टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल और 4 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स के साथ आएगा । यह 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ भी आ सकता है । फेसलिफ़्टेड मॉडल में नए ग्रिल और अन्य ट्रिम डिटेल्स के रूप में कुछ विज़ुअल अपडेट भी मिलने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि नए मॉडल की कीमत में बढ़ोतरी हो सकती है ।

Web Stories