शानदार फीचर्स से धमाल मचाने आई TATA की यह SUV, कीमत 20 लाख रुपये से कम

0
2022 Tata Harrier XZS

Tata Motors (टाटा मोटर्स) ने शानदार फीचर्स के साथ 2022 Tata Harrier XZS को भारत में लॉन्च किया है। नई 2022 Tata Harrier XZS को भारत में 19.99 लाख रुपये, एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसे डीजल पावरट्रेन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्पों में लॉन्च किया गया है। Tata Harrier का यह नया XZS ट्रिम XZ और SUV के टॉप-स्पेक XZ+ ट्रिम्स के बीच में है। 2022 Tata Harrier XZS की अलग-अलग वैरिएंट की कीमत भिन्न है।

2022 Tata Harrier XZS launched in india

2022 Tata Harrier XZS ट्रिम की कीमत वैरियंट के हिसाब से 19.99 लाख रुपये से 21.60 लाख रुपये, एक्स-शोरूम तक है। हैरियर एक्सजेडएस पैनोरमिक सनरूफ, डुअल-टोन अलॉय व्हील, एक 6-वे इलेक्ट्रिकली-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एडजस्टेबल लम्बर सपोर्ट और एक ऑटो-डिमिंग आईआरवीएम प्रदान करता है। XZ+ ट्रिम की तुलना में यह मुख्य रूप से iRA कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और हवादार फ्रंट सीटों से वंचित है। वहीं टॉप-स्पेक ट्रिम पर आधारित होने के कारण Harrier XZS खूबसूरत फीचर-लोडेड मिड-साइज SUV है।

टाटा हैरियर 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन पर चलती है। यह मोटर 167 hp की अधिकतम पावर और 350 NM पीक टॉर्क जेनरेट करती है। इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है और इसमें 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी मिलता है। यह Hyundai Creta, Kia Seltos, MG Hector, Skoda Kushaq, Volkswagen Taigun आदि को टक्कर देती है।
यह भी पढ़ेंः 140 km की रेंज के साथ लॉन्च हुआ TVS का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, टॉप स्पीड है 82 किलोमीटर