1,500 रु से कम की ईएमआई पर घर लाएं 1.5 Ton Inverter Split AC, शानदार कूलिंग फीचर से है लैस

7117

अगर इस उमस भरी गर्मी से राहत चाहते हैं, तो एयर कंडीशनर (AC) ही एक बेहतर विकल्प हो सकता है। आप छोटे और मध्यम आकार के कमरों लिए एसी खरीदना चाहते हैं, लेकिन आपका बजट भी ज्यादा नहीं है, तो फिर 1.5 Ton Inverter Split AC आपके लिए आदर्श ऑप्शन हो सकता है। 1.5 टन वाले एसी आपको ऑनलाइन 30,000 रुपये से कम की कीमत में मिल जाएंगे, वह भी ब्रांडेड कंपनियों के। आइए जान लेते हैं, 30,000 की रेंज में आने वाले 1.5 टन इनवर्टर स्प्लिट एसी के बारे में, जिन्हें आप 1,500 रुपये से कम की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

30,000 रुपये की रेंज में बेस्ट 1.5 टन इनवर्टर स्प्लिट एसी

  • Sanyo 1.5 Ton 3 Star Dual Inverter Split AC
  • Haier 1.5 Ton 3 Star Split AC
  • Whirlpool 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC Copper

सान्यो 1.5 टन 3 स्टार डुअल इनवर्टर स्प्लिट एसी

इस उमस भरी गर्मी से बचने के लिए एक अच्छे इनवर्टर स्प्लिट एसी की तलाश में हैं, तो फिर सान्यो 1.5 टन 3 स्टार डुअल इनवर्टर स्प्लिट एसी (Sanyo 1.5 Ton Dual Inverter Split AC) भी आपके काम का हो सकता है। यह एयर कंडीशनर आपके छोटे और मध्यम साइज के कमरों के लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। इस स्प्लिट एसी Dual Inverter कंप्रेसर तकनीक पर कार्य करता है, इसलिए यह हीट लोड के हिसाब से बिजली को समायोजित करती है। कंपनी इस एसी को लेकर सबसे कम नॉइज ऑपरेशन का दावा करती है। यह 100% कॉपर कंडेनसर कॉइल के साथ आता है जो पूरे कमरे में बेहतर कूलिंग प्रदान करता है। इससे कम रखरखाव की जरूरत पड़ती है। Sanyo 1.5 Ton एसी में इंस्टैंट कूलिंग के लिए ग्लेशियर मोड (Glacier mode) भी है। साथ ही, यह हवा की गुणवत्ता में सुधार के लिए इन-बिल्ड पीएम 2.5 फिल्टर और एंटी-डस्ट फिल्टर के साथ आता है। एर्गोनॉमिक रूप से डिजाइन किए गए बैकलिट रिमोट से लैस है।

कीमत और वारंटी

Sanyo 1.5 Ton 3 Star डुअल इनवर्टर स्प्लिट एसी की कीमत अमेजन पर अभी 29,490 रुपये है। कंपनी प्रोडक्ट पर 1 वर्ष, कंडेनसर पर 1 वर्ष, कंप्रेसर पर 5 वर्ष की वारंटी देती है। इसे आप 1,388 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

हायर 1.5 टन 3 स्टार स्प्लिट एसी

Haier 1.5 Ton 3 Star Split AC हाई-परफॉर्मेंस कंप्रेसर के साथ आता है। इसका डिजाइन ऐसा है कि इसमें जंग नहीं लगते हैं। साथ ही यह इंस्टैंट चिल मोड (chill mode) के साथ आता है, जो कमरे को तेजी से ठंडा करता है। इस एयर कंडीशनर की कीमत आमतौर पर 30,000 रुपये के आस-पास होती है। यह एंटी-डस्ट फिल्टर से लैस है। हालांकि यह एसी तीन स्टार के साथ आता है, लेकिन इसमें उच्च दक्षता वाला डुअल रोटरी कंप्रेसर है, जो बिजली की खपत को कम करने में मदद करता है और कुछ ही मिनटों में कमरे को समान रूप से ठंडा करता है। इसमें प्रदूषकों, एलर्जी आदि को दूर करने के लिए स्मार्ट फिल्ट्रेशन सिस्टम दिए गए हैं। इसके खास फीचर्स की बात करें, तो यह एसी 15 मीटर तक लंबे एयर थ्रो के साथ आता है और 54 डिग्री सेल्सियस के अत्यधिक तापमान पर भी कूलिंग प्रदान करता है।

कीमत और वारंटी

Haier 1.5 Ton 3 Star Split AC (HSU18T-NMW3B) की कीमत अमेजन पर अभी 27,790 रुपये है। कंपनी प्रोडक्ट पर 1 वर्ष और कंप्रेसर पर 6 वर्ष की वारंटी ऑफर कर रही है। इसे आप अमेजन से 1,308 रुपये की ईएमआई पर घर ला सकते हैं।

व्हर्लपूल 1.5 टन 3 स्टार इनवर्टर स्प्लिट एसी

यदि आपका बजट सीमित है, लेकिन सबसे अच्छे और सबसे किफायती इनवर्टर एसी (inverter AC) की तलाश में हैं, तो व्हर्लपूल 1.5 टन 3 स्टार इनवर्टर स्प्लिट एसी (Whirlpool 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC ) एक आदर्श विकल्प हो सकता है। यह एसी 6th सेंस फास्ट कूल टेक्नोलॉजी से लैस है। यह स्टेबलाइजर-फ्री ऑपरेशन के साथ आता है। इसकी एडवांस्ड एमपीएफआई तकनीक (MPFI Technology ) तत्काल आराम और तेज कूलिंग सुनिश्चित करती है। सेल्फ-क्लीन फीचर बाष्पीकरण करने वाले कॉइल को जंग लगने से बचाने और एसी के भीतर हानिकारक सूक्ष्मजीवों के विकास को रोकता है, जबकि सेल्फ-डायग्नोसिस फीचर किसी भी तरह के त्रुटि को एलसीडी डिस्प्ले पर प्रदर्शित करता है। स्लीप मोड आपके आस-पास की हवा को स्वचालित रूप से नियंत्रित करता है।

कीमत और वारंटी

Whirlpool 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC की कीमत अमेजन पर 30,490 रुपये है। कंपनी प्रोडक्ट पर 1 वर्ष, कंडेनसर पर 1 वर्ष, कंप्रेसर पर 10 वर्ष की वारंटी दे रही है। इसे आप अनेजन से 1270 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

Web Stories