2 घंटे से ज्यादा की रनटाइम से लैस हैं, ये Robotic vacuum cleaner, 2,000 रु से कम की ईएमआई पर उपलब्ध

8123

अगर आप वर्किंग पेशेवर हैं और व्यस्त जीवन जी रहे हैं, तो अपने घर की साफ-सफाई के कामों को पूरा करना काफी मुश्किल हो सकता है। ऐसे में क्यों न रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर (Robotic vacuum cleaner) का एक नया सेट खरीद लिया जाए, जो आपके बोझ को साझा कर सकता है। अगर आप वैक्यूम क्लीनर खरीदने की सोच रहे हैं, तो फिर इस बात पर जरूर ध्यान दें कि वैक्यूम क्लीनर (vacuum cleaner) की रनटाइम ज्यादा हो। आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही वैक्यूम क्लीनर के बारे में, जो 2 घंटे से ज्यादा समय तक चलते हैं।

उपयोगी हैं ये Robotic vacuum cleaner

  • VIOMI SE ROBOT VACUUM CLEANER AND MOP
  • ILIFE A10S DRY & WET LIDAR ROBOT VACUUM
  • 360 S6 PRO ULTRASONIC & LIDAR ROBOT VACUUM CLEANER AND MOP360 S6 Pro

VIOMI SE ROBOT VACUUM CLEANER AND MOP

Viomi SE का यह रोबोट वैक्यूम क्लीनर और मॉप घर की सफाई के लिहाज से उपयोगी हो सकता है। यह यूजर्स के अनुकूल सेटिंग्स के साथ एक हाई स्पीड वाला रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर (robotic vacuum cleaner) है। इसका wet mop, semi-wet mop, साइड ब्रश और क्लीनिंग टूल बेहद कुशलतापूर्वक सफाई करता है। इसका 2200pa मजबूत suction पावर आसानी से कचरा को इक्ट्ठा करने में मदद करता है।

इसका वाई-मोपिंग 2.0 एल्गोरिथम बार-बार मैनुअल सफाई में भी मदद कर सकता है। यह 3200 mAh की बैटरी क्षमता, 200 मिलीलीटर की टैंक क्षमता और 300 मिलीलीटर की कूड़ेदान क्षमता के साथ आता है। यह रिमोट इंटेलिजेंस तकनीक से लैस है और 2 घंटे के अंतराल में लगभग 2150 sq.ft की सफाई कर सकता है। इसे MiHome App के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं।

Viomi SE Robot Vacuum Cleaner and Mop की कीमत अमेजन पर 24,999 रुपये है। इस प्रोडक्ट पर कंपनी 1 साल की वारंटी दे रही है। अगर आप चाहें, तो इसे अमेजन से 1,177 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

ILIFE A10S DRY & WET LIDAR ROBOT VACUUM

यह रोबोट वैक्यूम क्लीनर चार क्लीनिंग मोड के साथ आता है – ऑटो मोड, एज मोड, स्पॉट मोड और मैक्स मोड। यह एक पेटेंट वाइब्रेटिंग वॉटर टैंक (patent vibrating water tank)

से भी लैस है, जो जिद्दी दागों को भी साफ करने में मदद करता है। इसमें स्मार्ट ऐप कंट्रोल नो-गो जोन, गो-टू जोन, कार्पेट एरिया और शेड्यूल जैसी सुविधाओं के साथ आता है। स्मार्ट लेजर नेविगेशन, टू-इन-वन रोलर ब्रश के साथ-साथ 2000pa सक्शन घर के सभी हिस्सों को कुशलतापूर्वक वैक्यूम करने में मदद करता है। इसमें स्मार्ट चार्जिंग फंक्शन है और यह 2500 वर्ग फुट तक के एरिया को आसानी से साफ कर सकता है। यह वैक्यूम क्लीनर रिमोट कंट्रोल, चार्जिंग स्टैंड और चार्जिंग मैट, क्लीनिंग टूल्स, रोलर ब्रश, साइड ब्रश और एक हाई इफिशियंसी वाले फिल्टर के साथ आता है।

ILIFE A10s Dry & Wet Lidar Robot Vacuum की कीमत 34,900 रुपये है। कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी दे रही है। इसे आप 1,643 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

360 S6 PRO ULTRASONIC & LIDAR ROBOT VACUUM CLEANER AND MOP360 S6 Pro

360 S6 PRO ULTRASONIC वैक्यूम क्लीनर एक स्मार्ट क्लीनर है, जिसमें आप अपनी सुविधा के हिसाब से वर्चुअल सीमाएं (virtual boundaries) सेट कर सकते हैं और नो-गो जोन बना सकते हैं। पोछा लगाते समय कालीनों से भी बचा जा सकता है और यह सुनिश्चित किया जा सकता है कि वैक्यूम करते समय डबल सक्शन हो।

इसमें 3-स्टेज वाटर एडजेस्टमेंट की सुविधा है, जो क्लीनर को एक ही समय में पोछा और वैक्यूम करने की अनुमति देता है। इसमें अल्ट्रासोनिक तकनीक (ultrasonic technology) है, जो बाधा का पता लगाने में मदद करती है। यह वैक्यूम क्लीनर 5200mAh की बैटरी के साथ आता है, जो तकरीबन पांच घंटे तक चलती है। सफाई के लिए अलग-अलग विकल्प उपलब्ध हैं, जैसे कि चुनिंदा कमरे की सफाई, शेड्यूल क्लीनिंग और जोन क्लीनिंग। यह एक पेटेंट ड्यूल नॉइज रिडक्शन डिजाइन से लैस है।

Ultrasonic & Lidar Robot Vacuum Cleaner and Mop की कीमत 36,990 रुपये है। कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी देती है। इसे आप 1741 रुपये की मासिक पर अमेजन से खरीद सकते हैं।

Web Stories