बड़ी फैमिली के लिए फिट है ये सेमी ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन, कीमत 14000 से शुरू

14920

सर्दी के मौसम में कपड़ें धोने के लिए वॉशिंग मशीन का होना कई बार जरूरी लगता है क्योंकि एक तो आपके कपड़े इसमें धुल और सूख भी जाते हैं और साथ ही सर्दी में आप भी ठण्ड से बचे रहते हैं। आपको अगर इस मौसम में नई सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन लेनी है तो हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में कुछ बेहतरीन ऑप्शन बता रहें हैं,जो आपकी पसंद बन सकते हैं। ये मॉडल्स आपको कई बेहतरीन फीचर्स से लैस मिलेंगे और साथ ही ये आपको शॉक प्रूफ और रस्ट-फ्री मटेरियल से भी बनी हुई मिलेगी। इसके अलावा आपको इसमें कई अलग-अलग वॉश प्रोग्राम भी मिल जाते हैं,जिनको आप अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तेमाल में ला सकते हैं। बात इनकी कीमत की करें तो ये आपको 14000 रुपये की शुरूआती कीमत से मिल जाएँगी। 

Best Semi-Automatic Washing Machine Starts 14000

1. Whirlpool Semi-Automatic Washing Machine

2. LG Semi-Automatic Washing Machine

3. Amazon Basics Semi-Automatic Washing Machine

Whirlpool सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन

सबसे पहले बात करते हैं Whirlpool ब्रांड के मॉडल (‎ACE 10.5 XL) के बारें में, जो एक सेमी-ऑटोमैटिक टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन और यह आपको 10.5 किलो के वेट के साथ मिल जाती है।  इसके साथ ही इसमें आपको सुविधा के लिए 5 वॉश प्रोग्राम भी मिलते हैं,जिनको आप अपनी जरूरत के अनुसार इस्तेमाल कर सकते हैं और इसके साथ ही यह प्रोडक्ट ‎1400 RPM की ताकत के साथ चलती है। यह आपको हाई-क्वालिटी प्लास्टिक से बनी हुई मिलेगी और साथ इसमें आपको व्हील्स भी लगे हुए मिल जाएंगे। 

इसके साथ ही यह प्रोडक्ट आपको 3D स्क्रब टेक्नोलॉजी के साथ मिलता है जो हैवी लोड और कड़े दाग होने पर भी कपड़ों की बेहतरीन तरीके से धुलाई करता है,और साथ ही कपड़े को ऊपर से नीचे की ओर घुमाकर साफ़ करते है। इसमें आपको 3D लिंट फ़िल्टर मिलता है जो यूनिक तीन लेयर फ़िल्टर करने की प्रक्रिया के साथ अच्छी तरह से लिंट इकट्ठा करने में सक्षम है जिससे हर धुलाई के बाद कपड़े साफ़ और महके रहते हैं। इसके अलावा यह रोटरी स्टेम,3D स्क्रब पैड के साथ- साथ  3D टर्बो इम्पेलर भी मिलता है जो गंदगी को अच्छे तरीके से हटाने के लिए सही ट्रिपल मोशनदेता है। यह मॉडल आपको ग्रे कलर में मिल जाएगा। यह प्रोडक्ट आपको 15,099 रुपये की कीमत पर मिल जाएगी और कंपनी आपको 1 साल प्रोडक्ट पर और 5 साल की मोटर पर वारंटी देती है।

LG सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन

अब आपको बताते हैं LG ब्रांड के मॉडल (P1145SRAZ) के बारें में,जो आपको 11 किलो के वेट और हाई-क्वालिटी प्लास्टिक से बना हुआ मिल जाएगा। यह सेमी-ऑटोमैटिक टॉप-लोडिंग वॉशिंग मशीन है जो आपकी मिड साइज फैमिली के लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकती है।

यह मॉडल आपको कॉम्पैक्ट साइज के साथ मलता है,और साथ ही आपको मिलता है 8 किलो की स्पिन क्षमता जो आपके कपड़े को अच्छे से क्लीन करने में मदद करता है।  इसमें आपको जेंटल,स्ट्रांग,सोक और नार्मल वॉशिंग ऑप्शन मिलते हैं जिनको आप अपनी जरूरत के हिसाब से इस्तमेला कर सकते हैं।  इसके साथ ही आपको मिलता है कॉलर स्क्रबर,रोलर जेट पुल्सटर,लिंट कलेक्टर और ऑटो रीस्टार्ट जैसे ऑप्शन भी मिल जाते हैं।  यह प्रोडक्ट आपको रैट अवे और एंटी-रस्ट डिज़ाइन के साथ आता है और साथ ही आपको मिलता है पॉवरफुल जेट ड्राई जो आपके कपड़ों को बेहतर तरीके से साफ़ भी करता है। आप इस प्रोडक्ट को बरगंडी कलर में ख़रीद सकते है। इसकी ऑनलाइन कीमत 17,490 रुपये है  और कंपनी आपको 2 साल प्रोडक्ट और 5 साल मोटर पर वारंटी दे रही है।   

Amazon Basics सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन

आखिरी में आपको बतातें हैं Amazon Basics ब्रांड के मॉडल (AB2019INWM018) के बारें में,जो आपको 4.6 किलो के वेट और हाई-क्वालिटी एंटी-रस्ट प्लास्टिक से बनी हुई मिल जाएगी।  इसके साथ ही यह मॉडल ‎1300 RPM की ताकत से चलता है,जो आपके सभी कपड़ें आसानी से क्लीन भी करता है। 

यह फ्रंट लोडिंग सेमी-ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन आपके 6-7 मेमबर वाली फैमिली के परफेक्ट ऑप्शन है और इसके साथ 10.2 किलो (वॉश) और 4.6 किलो (ड्रायर) कैपेसिटी  जाएगा। इसके अलावा आपको बजर, कैस्टर व्हील, ट्विन वॉटर इनलेट,लिंट फ़िल्टर, पंच-टाइप पुल्सटर और वॉटर एंड शॉक प्रूफ पैनल भी आपको मिल जाएगा। इसमें आपको 2 वॉश प्रोग्राम,ऑटो-टेम्परेचर कट ऑफ,वॉश टाइमर एंड सिलेक्टर और ऑटो बैलेंस जैसे फंक्शन मिल जाते हैं। आप इस मॉडल को ब्लू कलर में ख़रीद सकते हैं। इसकी ऑनलाइन कीमत 13,999 रुपये है और कंपनी आपको 2 साल प्रोडक्ट पर और 5 साल मोटर पर वारंटी भी देती है। 

Web Stories