Infinix ने लॉन्च किया सस्ता 40 इंच का नया स्मार्ट टीवी, आपकी आँखों रखेगा खास ध्यान

8682

आज के दौर में टेक्नोलॉजी सभी के लिए उपलब्ध हो गई नही, इंटरनेट  से लेकर गैजेट्स सभी के लिए हैं। पहले जहां स्मार्ट टीवी काफी महंगे होते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है, बिग साइज़ स्क्रीन वाले टीवी भी लगभग सभी लोगों की पहुंच में हैं। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) ने भारत में अपना नया स्मार्ट टीवी Infinix X1 को लॉन्च कर दिया है, यह 40 इंच के साइज में आया है। इससे पहले कंपनी 32 इंच और 43 इंच में अपने स्मार्ट टीवी भारत में लॉन्च कर चुकी है जोकि काफी अच्छे हैं। आइये जानते हैं नए Infinix X1 40 के बारे में। इसमें 24W का स्पीकर है जिसके साथ Dolby ऑडियो सराउंड का सपोर्ट है। परफॉरमेंस के लिए इस टीवी में

डिस्प्ले और फीचर्स

Infinix X1 40 इंच वाले इस टीवी का डिजाइन बेहद स्लिम और प्रीमियम नज़र आता है। यह एक फुल HD स्मार्ट टीवी है जिसकी ब्राइटनेस 350 है। डिस्प्ले के साथ HDR10 और HLG का सपोर्ट है। बेहतर पिक्चर क्वॉलिटी के लिए EPIC 2.0 इमेज इंजन का सपोर्ट है।  इतना ही नहीं इसमें ब्लू लाइट रिडक्शन टेक्नोलॉजी और EyeCare टेक्नोलॉजी का सपोर्ट मिलता है। मीडियाटेक MTK 6683 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए माली-470 GPU है। इसमें 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी की स्टोरेज है। टीवी में गूगल प्ले-स्टोर का सपोर्ट है।

कीमत और कनेक्टिविटी फीचर्स

Infinix X1 40 इंच वाले इस टीवी में तीन HDMI, दो USB,ब्लूटूथ v5.0, Wi-Fi और रिमोट है। रिमोट में ओटीटी के लिए अलग से बटन हैं। इसके अलावा इसमें Netflix, Prime Video, YouTube जैसे 5,000 अन्य एप्स का सपोर्ट है। इस टीवी के साथ एक फुल फंक्शन रे,रिमोट भी मिलता है।  Infinix X1 40 एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी की कीमत 19,999 रुपये है, हालांकि यह कीमत introductory है । इसकी बिक्री 6 अगस्त से फ्लिपकार्ट से होगी।

Web Stories