iQOO 10 सीरीज करेगी कमाल, दमदार प्रोसेसर और फीचर्स का राज खुला

0
iQOO 10 series leak
iQOO 10 series leak

iQOO जल्द ही अपनी नई औरतगड़ी फ्लैगशिप सीरीज iQOO 10 के साथ सामने आ सकती है। बताया जा रहा है कि, कंपनी इस नई सीरीज को जल्द लॉन्च करने वाली है। फिलहाल कोई आधिकारिक ऐलान भले ही न हुआ हो, लेकिन इस सीरीज के फोंस की चर्चा जोरो पर है। iQOO की इस तगड़ी सीरीज को ऑनलाइन स्पॉट किया गया है। जिसमें फोन के मॉडल नंबर, लॉन्च टाइमलाइन, दमदार प्रोसेसर सहित कई बातें सामने आई हैं। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन weibo के माध्यम से बताया है कि,यह फोन आने वाले जुलाई या सितंबर महीने में पेश किया जा सकता है। आइये, आपको आगे iQOO 10 सीरीज के बारे में विस्तार से बताते हैं।  

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी और प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Oppo A57 स्मार्टफोन, कीमत केवल 12,500 रुपये
 
जानकारी के लिए बता दें कि, iQOO 10 सीरीज में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलने की बात सामने आई है। इससे पहले iQOO 9 सीरीज में Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया था। यानी की नए डिवाइस में इसका अपग्रेड मिल सकता है। इसके साथ ही टिपस्टर ने Vivo के नए फ्लैगशिप कैमरा डिवाइस के बारे में भी जानकारी पेश की है। बताया जा रहा है कि, Vivo एक बेहद तगड़े कैमरा डिवाइस पर काम कर रहा है। जिसे आने वाले कुछ महीनों में सामने लाया जा सकता है।

iQOO 10 सीरीज

टिपस्टर द्वारा मिल रही जानकारी के मुताबिक iQOO 10 सीरीज मॉडल नंबर  PD2217 और PD2218 के साथ देखी गई है। जिसमें सामने आया है कि, इस सीरीज में iQOO 10 और iQOO 10 Pro वेरिएंट पेश किए जा सकते हैं। इसके साथ ही टिपस्टर पारस गुगलानी ने भी मॉडल नंबर V2217A(iQOO 10) और V2218A(iQOO 10 Pro) के नाम से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिस से साफ हो जाता कि, इस सीरीज में एक सामान्य और एक प्रो वेरिएंट पेश हो सकता है।

फोन के प्रोसेसर की बात करें तो iQOO 10 सीरीज के फोंस में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर होने की बातें सामने आ रहीं हैं। कंपनी फोंस को जुलाई या फिर सितंबर तक पेश कर सकती है। फिलहाल कंपनी ने कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि, जल्द कोई सूचना सामने आ सकती है।

यह भी पढ़ें: OPPO A57 और OPPO A57s 4G स्मार्टफोन जल्द करेंगे भारत में एंट्री, इनके खास फीचर्स आए सामने

Vivo के तगड़े कैमरा फोन के बारे में जानें  

टिपस्टर ने वीवो के नए और तगड़े कैमरा डिवाइस के बारे में जानकारी पेश की है।  बताया जा रहा है कि, Vivo एक शानदार कैमरा फ्लैगशिप डिवाइस पर काम कर रहा है। जिसमें Vivo X80 सीरीज के कैमरा से भी बेहतरीन कैमरा लेंस मिलने की बात सामने आई है। अब देखना यह है कि, कंपनी इस नई कैमरा रेडी पेशकश को किस सीरीज के तहत लेकर आती है।