एथलीटों के लिए लॉन्च हुई प्रीमियम स्पोर्ट्स स्मार्टवॉच, गहरे पानी में भी नहीं होगी खराब

0

अगर आप एक ऐसी प्रीमियम स्पोर्ट्स स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं जो साल्टप्रूफ हो, पानी में खराब न हो और जिसे रफ एंड टफ यूज़ किया जा सके तो घरेलू ब्रांड Just Corseca ने अपनी प्रीमियम स्मार्टवॉच Corseca Ray K’anabis को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को खास एथलीटों को ध्यान में रखते हुए ही डिजाइन किया है और उन्ही के हिसाब से इसमें फीचर्स दिए गये हैं। इतना ही नहीं यह स्मार्टवॉच वाटरप्रूफ के साथ-साथ साल्टप्रूफ भी है। तो आइये जानते हैं इसकी कीमत औरअन्य सभी फीचर्स के बारे में।

डिजाइन और डिस्प्ले

Just Corseca की इस नई Corseca Ray K’anabis स्मार्टवॉच का डिजाइन बेहद प्रीमियम है, यह राउंड शेप में है, इतना ही नहीं यह यूनिबॉडी डिजाइन में है यानी इसे कोई भी इस्तेमाल कर सकता है। इसमें 1.28 इंच की HD IPS डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 240×240 पिक्सल है। डिस्प्ले रिच और कलरफुल और दिन में भी इसे आसानी से आप रीड कर सकते हैं। यह भी पढ़े: बेहद कम कीमत में लॉन्च हुए नए TWS ईयरबड्स, टच कंट्रोल की मिलेगी सुविधा

फीचर्स

यह Just Corseca की पहली रग्ड स्मार्टवॉच है। खास बात यह है कि यह स्मार्टवॉच 1.5 मीटर गहरे पानी में आधे घंटे रहने पर भी खराब नहीं होगी। इसमें मैग्नेटिक चार्जिंग सिस्टम दिया है। पावर के लिए इसमें  400mAh की बैटरी है जोकि फुल चार्ज पर 15 दिनों का बैकअप देगी। इस वॉच के साथ बल्ड प्रेशर मॉनिटर के साथ-साथ हार्ट रेट ट्रैकर और ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर भी दिया गया है। इसमें पानी पीने का रिमाइंडर भी मिलेगा।

इसमें आप म्यूजिक कंट्रोल करके उसे प्ले भी कर सकते हैं। कैमरा आप इसमें कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपने फ़ोन को भी फाइंड कर सकते हैं। इसमें माइक्रोफोन और स्पीकर दिया है जिसकी मदद से आप इस स्मार्टवॉच के जरिये कॉल रिसीव कर सकते हैं। और साथ ही कांटेक्ट डायल भी कर सकते है। यह भी पढ़ें: फीमेल हेल्थ ट्रैकिंग और हाथ धोना याद दिलाएगी Syska की यह स्मार्टवॉच, जानिये कीमत

कीमत और उपलब्धता

Just Corseca की इस स्मार्टवॉच की कीमत 8,999 रुपये रख गई है। कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है। इसे आप ब्लैक और ग्रीन कलर में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टवॉच कंपनी की वेबसाइट, सभी ऑन लाइन स्टोर्स और सभी ऑफ लाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है।