Kent ने लॉन्च किया नया अल्कलाइन वॉटर पिचर, पीने के पानी को अल्कलाइन पानी में बदलता है

0

केंट आरओ सिस्टम्स (Kent RO Systems)  वॉटर प्योरिफिकेशन सेक्टर में एक प्रमुख नाम  है, कंपनी ने अपना एक नया इनोवेटिव उत्पाद केंट अल्कलाइन वॉटर पिचर (Alkaline water Pitcher) लॉन्च किया है। केंट अल्कलाइन वॉटर पिचर पानी के पीएच स्तर को 8.5 तक बढ़ाता है और आपके पीने के पानी को अल्कलाइन पानी में बदलता है। लोग स्वस्थ रहना चाहते हैं और पानी हम सभी के रोजमर्रा की जिंदगी में हेल्थ मैनेजमेंट यानि विभिन्न दैनिक कार्यों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। लोग सबसे सुरक्षित पानी का सेवन करने की कोशिश कर रहे हैं जो उनके शरीर की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाते हुए उन्हें स्वास्थ्य लाभ प्रदान करेगा।

लोग चाहते हैं कि उनका पीने का पानी न केवल बैक्टीरिया और वायरस से बल्कि घुली हुई अशुद्धियों से भी सभी अशुद्धियों से मुक्त हो। इसके अलावा शुद्ध पानी में आवश्यक खनिज भी होने चाहिए। हाल के अध्ययनों से पता चलता है कि 8.5 पीएच स्तर के साथ अल्कलाइन पानी पीने से ओआरपी कम होने के साथ-साथ एसिडिटी को कम करने के कारण स्वास्थ्य लाभ मिलता है। लोग इस उद्देश्य को पूरा करने के लिए महंगे आयोनाइजर (2 लाख रुपये) खरीद रहे हैं।

केंट ने ऐसे महंगे उत्पादों की जरूरत को दूर कर दिया है और बेहद किफायती दरों पर बेहतर समाधान प्रदान किया है। इसे एक ऐसे जग में पेश किया है जो आपके पानी को केवल 1990 रुपये की लागत के साथ 8.5 के पीएच स्तर के साथ अल्कलाइन पानी में बदलता है। अल्कलाइन पानी अम्लता को कम करता है, शरीर के पीएच स्तर को नियंत्रित करता है, इम्युनिटी को बढ़ाता है, और शरीर को मजबूत करता है ताकि सभी का स्वास्थ्य बेहतर रहे।यह 3.5 लिटर स्टोरेज क्षमता के साथ आता है, और सबसे अच्छी बात यह है कि पिचर बिना बिजली के काम करता है! बस ऊपर से पानी भरें और स्वस्थ तन और मन के लिए अल्कलाइन पानी प्राप्त करें।

इस इनोवेटिव उत्पाद पर प्रतिक्रिया देते हुए, केंट आरओ के चेयरमैन डॉ. महेश गुप्ता ने कहा कि “केंट ग्राहकों के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए इनोवेटिव हेल्थ और लाइफस्टाइल उत्पादों की पेशकश जारी रखे हुए है। दो दशकों से अधिक समय से इंडस्ट्री में होने के कारण, हमारे  अत्याधुनिक उत्पादों और घरेलू उपकरणों ने देश में लोगों का विश्वास जीता है। कंपनी अपने सभी उत्पादों और केंट के अल्कलाइन वाटर फिल्टर पिचर में भविष्य की जरूरतों को पूरा करने के लिए लाई है और इसका कोई विकल्प नहीं है। हमारे पास हमारे अल्कलाइन वॉटर फिल्टर पिचर के बारे में खरीदने और पूछताछ करने वाले बहुत से लोग हैं। यह देखकर काफी अच्छा लगता है कि कैसे लोग पहले से कहीं अधिक स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हो गए हैं।“

यह पिचर एक स्मार्ट डिज़ाइन पर आधारित है क्योंकि यह बेहद कम जगह में आ जाता है और स्पेस की बचत करता है। ये पिचर आसानी से सभी प्रकार के रेफ्रिजरेटर के दरवाजों में फिट हो जाता है। यह पिचर पानी को आसानी से भरने की सुविधा के साथ ढक्कन और हैंडल के साथ दिया गया है, जिससे इसको पकड़ना भी काफी आसान हो जाता है। बेहतर ढंग से डिजाइन किया गया हैंडल इससे बोतल या गिलास में पानी डालना काफी आसान बना देता है। यह नया पिचर (Alkaline water Pitcher) दिवाली के मौके पर नई ऑफर्स के साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।


ऑटोमोबाइल और टेक्नोलॉजी जगत में बनी कालरा एक जाना-पहचाना नाम है। 12 के अनुभव के साथ बनी कालरा ने सबसे पहले हिंदुस्तान अखबार में टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल पेज पर अच्छी कहानियों को जन्म दिया, ये ऑटोमोबाइल और टेक्नोलॉजी पर अच्छी पकड़ और सटीक जानकारी रखते हैं और आसान भाषा में इन्हें अपनी बात रखने में महारत हासिल है। यही वजह है कि साल 2011 में इन्हें इंडिया के बेस्ट ऑटो शो के लिए NT Award मिला। बनी कालरा, हिंदुस्तान, Mh1 न्यूज़, P7 न्यूज़, दैनिक जागरण, अमर उजाला और ABP न्यूज़ से जुड़ते हुए मीडिया के तीनों मंच - प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक्स और डिजीटल मीडिया पर कार्य चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here