Flipkart और Amazon सेल पर Kodak टीवी खरीदने पर मिलेंगे खास ऑफर्स और डिस्काउंट, यहां मिलेगी पूरी जानकारी

0

अगर आप कोडक (Kodak) के टीवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं अगला महीना आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। Kodak ने अपने Android TV  पर काफी अच्छे ऑफर्स की घोषणा कर दी है। Flipkart बिग बिलियन डेज़ सेल और Amazon ग्रेट इंडियन फ़ेस्टिवल सेल जोकि 3 अक्टूबर, 2021 (प्राइम सदस्यों के लिए 2 अक्टूबर) से शुरू होगी और महीने के आखिर तक चलेगी, साथ ही Flipkart बिग बिलियन डेज़ सेल 3 अक्टूबर, 2021 (अर्ली एक्सेस के लिए 2 अक्टूबर) से शुरू होगी और 10 अक्टूबर, 2021 तक चलेगी। इन सेल पर कंपनी के टीवी पर आपको काफी अच्छे ऑफर्स मिलने वाले हैं। ग्राहक एक्सिस बैंक और HDFC बैंक के डेबिट व क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का डिस्काउंट पा सकते हैं। 

इस फेस्टिव सीजन में Kodak TV ने भारत की TV निर्माता सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (SPPL) के साथ साझेदारी में अपने बिल्कुल नए 32-इंच HD 7XPRO बेज़ेल-लेस स्मार्ट TV मॉडल की घोषणा की है। 32-इंच संस्करण, 13,499 रुपये में उपलब्ध है जिसमें 40W का साउंड आउटपुट है और यह मॉडल सराउंड साउंड तकनीक से लैस है। इस TV में डुअल बैंड Wi-Fi है जो 5GHz तक की बैंडविड्थ के साथ इंटरनेट से जुड़ सकता है। इसी के साथ TV में 1 GB Ram और 8 GB ROM है जिससे कार्यक्रम देखने का एक निर्बाध अनुभव मिलता है। इसकी ब्राइटनेस 400 निट्स है और इसमें इन-बिल्ट क्रोमकास्ट एवं एयरप्ले हैं जो 1000+ एप्स को सपोर्ट करते हैं। साथ ही, इस मॉडल में वॉइस-इनेबल्ड रिमोट जैसी कई उम्दा विशेषताएं हैं और इस पर दर्शक 6000+ एप्स को एक्सेस कर सकते हैं जैसे Google TV, Amazon प्राइम वीडियो आदि, और Google प्ले स्टोर तथा 5,00,000 से भी अधिक TV शो। Kodak TV के रिमोट पर इन-बिल्ट डेडिकेटेड शॉर्टकट बटन हैं जो उपयोक्ताओं को Sony Liv, प्राइम औरYoutube को सीधे एक्सेस करने की सुविधा देते हैं।

7XPRO TV सीरीज़ में बहुत सी शानदार विशेषताएं हैं, जैसे कॉर्टेक्स A53 क्वैड कोर प्रोसेसर और Mali450 GPU जो TV को बिजली-सी तेज़ स्पीड पर चलने में सक्षम बनाते हैं और 500 निट्स तक की समृद्ध स्क्रीन ब्राइटनेस प्रदान करते हैं। यह स्पष्ट पिक्चर क्वालिटी और सही कॉन्ट्रास्ट के साथ डिस्प्ले विशेषताओं को और बेहतर बनाता है। इस नई रेंज में 30W का शक्तिशाली साउंड, और पहले से लोड की हुईं एप्स हैं जैसे YouTube, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+ हॉटस्टार, SonyLiv, MX प्लेयर, Zee5 और कई अन्य एप्स जिससे ग्राहकों को थिएटर जैसा अनुभव मिलता है और उनका स्ट्रीमिंग अनुभव और बेहतर हो जाता है।

बेज़ेल-लेस Kodak CA सीरीज़ में कई शानदार विशेषताएं हैं जैसे 4K HDR10 डिस्प्ले, Dolby डिजिटल प्लस और DTS ट्रूसराउंड। इसमें कनेक्टिविटी के लिए बहुत से विकल्प हैं जैसे USB, HDMI ARC/CEC और Bluetooth v.5.0 (नवीनतम संस्करण) और साथ में उपयोग में आसान रिमोट भी है। CA सीरीज़ में नवीनतम Android 10 इंटरफ़ेस है, और यह उपयोक्ता हेतु नेविगेशन आसान बनाने के लिए Google Assistant की आसान एक्सेस प्रदान करता है।

Kodak Android TV देखने का एक बेहतर अनुभव प्रदान करता है। इन आधिकारिक Android टेलीविज़न में क्रोमकास्ट पहले से है। इन TV में इन-बिल्ट Google Assistant भी है। होम स्क्रीन पर विभिन्न प्रतिस्पर्धियों के विपरीत, कई चैनलों का कंटेंट उपलब्ध है, जिनमें एप्स भी शामिल हैं। Google Play Store होने के कारण, इस TV में केवल TV और मूवी ही नहीं बल्कि गेम और म्यूज़िक भी है। Kodak Android TV विभिन्न डिवाइस को साथ जोड़ कर स्मार्ट होम कॉन्सेप्ट को सपोर्ट करते हैं, जबकि प्रतिस्पर्धी TV में डिवाइस जोड़ने पर कोई नियंत्रण नहीं है। Gmail अकाउंट से कनेक्ट करके कंटेंट को व्यक्तिगत रूप देना संभव है, पर यह सेवा नॉन-Android TV में संभव नहीं है।

Kodak ब्रांड की लाइसेंसी, सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (SPPL) के निदेशक एवं CEO अवनीत सिंह मारवाह ने ऑफ़रों के बारे में कहा, “यह सेल, त्योहारी मौसम के दौरान Kodak TV की सबसे बड़ी सेल है। हम संभवतः साल की सबसे अच्छी कीमत पेश कर रहे हैं। हमने स्मार्ट TV के बाज़ार में 7 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने की योजना बनाई है। हम बुनियादी ढांचे को भी विस्तार दे रहे हैं। इस त्योहारी मौसम में Kodak के पूरे भारत में 580 से भी अधिक सर्विस सेंटर होंगे और 18,000 से भी अधिक पिन कोड पर डिलीवरी दी जाएंगी। Flipkart बिग बिलियन डेज़ और Amazon ग्रेट इंडियन फ़ेस्टिवल के दौरान Kodak HD LED TV पर दिए जा रहे ऑफर्स की जानकारी हम आपको यहां साझा कर रहे हैं।

तो अगर आप  कोडक के स्मार्ट टीवी पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ उठाना चाहते हैं तो  ये सेल आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती हैं।  


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here