रियलमी ने लॉन्च किए 4K Smart Google TV Stick, Brick Bluetooth Speaker के साथ और भी बहुत कुछ, जानें कीमत

0
realme buds air 2, speaker, google stick

Realme ने भारतीय बाजार में रियलमी 4के स्मार्ट गूगल टीवी स्टिक, क्लोजर ग्रीन कलर ऑप्शन में रियलमी बड्स एयर 2, रियलमी ब्रिक ब्लूटूथ स्पीकर, रियलमी कूलिंग बैक क्लिप नियो, रियलमी टाइप-सी सुपरडार्ट गेम केबल और रियलमी मोबाइल गेम ट्रिगर लॉन्च किए हैं। Realme 4K स्मार्ट Google TV स्टिक HDR10+ के साथ 60fps पर 4K स्ट्रीमिंग को सपोर्ट करता है। वहीं Realme Brick ब्लूटूथ स्पीकर स्पोर्ट्स 20W डायनैमिक बास बूस्ट ड्राइवर से लैस है।

Realme 4K Smart Google TV Stick की कीमत

Realme 4K Smart Google TV स्टिक की कीमत 3,999 रुपये है, लेकिन यह रियलमी फेस्टिव डेज सेल के दौरान 2,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह सेल 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। टीवी स्टिक को आधिकारिक वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और आधिकारिक ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से खरीद पाएंगे। लेकिन रियलमी ने उस तारीख का उल्लेख नहीं किया कि कब यह खरीदने के लिए उपलब्ध होगी।

रियलमी 4के स्मार्ट गूगल टीवी स्टिक के स्पेसिफिकेशंस

रियलमी की टीवी स्टिक गूगल के नए टीवी प्लेटफॉर्म पर चलती है, जिसे गूगल टीवी के नाम से जाना जाता है। यह गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट इंटीग्रेशन के साथ आता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5 और एचडीएमआई 2.1 पोर्ट शामिल हैं। Realme 4K स्मार्ट Google TV स्टिक में क्वाड-कोर ARM Cortex-A35 CPU के साथ 2GB रैम और 8GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज है।

Realme Brick ब्लूटूथ स्पीकर, Realme Buds Air 2 की कीमत

Realme ब्रिक ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 2,999 रुपये है। रियलमी फेस्टिव डेज सेल के दौरान 2,499 रुपये पर पेश किया जाएगा। यह 18 अक्टूबर से दोपहर 12 बजे से आधिकारिक वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Realme Buds Air 2 के क्लोजर ग्रीन कलर ऑप्शन को 3,299 में लॉन्च किया गया है, लेकिन यह बिक्री के दौरान 2,599 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होगा।

रियलमी ब्रिक ब्लूटूथ स्पीकर, रियलमी बड्स एयर 2 के स्पेसिफिकेशंस

Realme के नए ब्लूटूथ स्पीकर में 20W डायनैमिक बास बूस्ट ड्राइवर, 14 घंटे का प्लेबैक टाइम , वाटर रेजिस्टेंट के लिए IPX5 रेटिंग और दो अतिरिक्त बास रेडिएटर हैं। Realme Buds Air 2 को शुरू में फरवरी में लॉन्च किया गया था और इसमें एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन, 10mm डायनैमिक ड्राइवर और हियर-थ्रू के लिए ट्रांसपेरेंसी मोड की सुविधा है।

रियलमी मोबाइल गेम ट्रिगर, रियलमी कूलिंग बैक क्लिप नियो, रियलमी टाइप-सी सुपरडार्ट गेम की कीमत

Realme मोबाइल गेम ट्रिगर की खुदरा कीमत 699 रुपये है। Realme कूलिंग बैक क्लिप नियो की कीमत 999 रुपये और रियलमी टाइप-सी सुपरडार्ट गेम केबल की कीमत 599 रुपये है। ये सभी तीनों गेमिंग एक्सेसरीज रियलमी की वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए 18 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगी।

रियलमी मोबाइल गेम ट्रिगर, रियलमी कूलिंग बैक क्लिप नियो, रियलमी टाइप-सी सुपरडार्ट गेम केबल के स्पेसिफिकेशंस

Realme के तीन नए गेमिंग एक्सेसरीज को यूजर्स के मोबाइल गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए है। मोबाइल गेम ट्रिगर में लेटेंसी-फ्री कंट्रोल, गेमिंग माउस टच के लिए फिजिकल बटन हैं। इसे क्विक-क्लिक फीचर के जरिए अटैच किया जा सकता है। कूलिंग बैक क्लिप नियो साइलेंट तरीके से कर सकता है। इसमें तेजी से कूलिंग होता है। रियलमी टाइप-सी सुपरडार्ट गेम केबल में 7.6 mm एल्बो डिजाइन है और यह 65W सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।