22 जून को लॉन्च होगा Samsung Galaxy F13, खास फीचर्स का भी हुआ खुलासा

Samsung Galaxy F13 फोन 22 जून को पेश किया जाएगा। लॉन्च डेट के साथ ही कंपनी ने इस नए और दमदार स्मार्टफोन के खास फीचर्स का भी खुलासा किया है।

0
Samsung Galaxy F13
Samsung Galaxy F13

Samsung ने भारत में Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन के लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। कंपनी का यह मिड-रेंज स्मार्टफोन 22 जून को पेश किया जाएगा। लॉन्च डेट के साथ ही कंपनी ने इस नए और दमदार स्मार्टफोन के खास फीचर्स का भी खुलासा किया है। गैलेक्सी F13 में शानदार FHD+ LCD डिस्प्ले, लंबी चलने वाली 6000mAh बैटरी, बढ़िया कैमरा सेटअप सहित कई खूबियां दी गई हैं। आइये, आपको आगे इस पोस्ट में फोन के बारे में डिटेल जानकारी बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले Moto Razr 3 के खास फीचर्स और कीमत का हुआ खुलासा, जानें कैसा होगा ये फोल्डेबल डिवाइस

कब होगा लॉन्च

Samsung Galaxy F13 स्मार्टफोन को लेकर ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट लाइव कर दी गई है, जहां सैमसंग गैलेक्सी F13 की लॉन्च डेट और खास फीचर्स के बारे में भी बताया गया है। माइक्रोसाइट के मुताबिक Samsung Galaxy F13 भारत में 22 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। फोन की सेल भी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर ही शुरू होगी।

कैसे होंगे फीचर्स

सैमसंग ने साफ कर दिया है कि गैलेक्सी F13 में FHD+ LCD डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा, स्मार्टफोन में 6000mAh की लंबी चलने वाली बैटरी दी जाएगी, जो 15W चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी। खास बात यह भी होगी की फोन में ऑटो डेटा स्विचिंग की सुविधा होगी, जिसकी मदद से आपको अपनी सेकेंडरी सिम से कॉल करने या डेटा का उपयोग करने की सुविधा होगी यानी प्राइमरी सिम में नेटवर्क नहीं होने पर आपको इस फीचर का फायदा होगा। स्टोरेज की बात करें, तो स्मार्टफोन में 8GB रैम मिलगी, लेकिन लॉन्च पर और भी स्टोरेज वैरियंट सामने आने की उम्मीद है।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले स्मार्टफोन को गीकबेंच वेबसाइट पर भी देखा गया था। जहां सामने आया था कि फोन में Exynos 850 SoC प्रोसेसर हो सकता है। स्टोरेज के मामले में बताया गया था कि फोन में 4GB RAM वैरियंट भी पेश होगा।

यह भी पढ़ेंः Reliance ने हासिल किए IPL के मीडिया राइट्स, क्या Jio यूजर्स को होगा इसका फायदा

अन्य लीक के मुताबिक, गैलेक्सी F13 को पहले पेश किए गए गैलेक्सी M13 का रीब्रांडेड वर्जन बताया गया है। कैमरा की बात करें, तो F13 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस मिल सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस होने की बात सामने आई है।