लंबी दूरी के लिए Steelbird ने लॉन्च किया नया हेलमेट, जाने कीमत और खूबियां

0

एशिया की सबसे बड़ी हेलमेट निर्माता कंपनी स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया लिमिटेड ने अपना नया हेलमेट SA-5 DOT को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस हेलमेट को खास लॉन्ग राइड को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। जो चीज इस हेलमेट को खास बनाती है, वह है डीओटी मानकों को पूरा करने के लिए शेल के लिए उपयोग की जाने वाली उच्च प्रभाव वाली पीसी-एबीएस मिश्रण सामग्री।

यह हेलमेट लंबी सवारी के लिए आदर्श हैं। इसमें एयर फ्लो वेंटिलेशन सिस्टम और पॉली कार्बोनेट(PC) एंटी-स्क्रैच कोटेड विज़र के लिए कई एयर वेंट हैं, जो सर्दियों के दौरान छज्जा के अंदर कोहरे को कम करने और दृष्टि को बढ़ाकर दुर्घटनाओं के जोखिम को कम करने में मदद करने के लिए एक एंटी-फॉग शील्ड से सुसज्जित हैं। साथ ही राइडिंग के दौरान अबाधित दृष्टि और सुगमता सुनिश्चित करते हुए, SA-5 DOT में हवा के घर्षण को कम करने के लिए विज़र पर विंड डिफ्लेक्टर और वोर्टेक्स जनरेटर हैं।

यह मॉडल स्पोर्टी लुक और फील-गुड फैक्टर के लिए स्टाइलिश इंटीरियर के लिए पीछे की तरफ स्पॉइलर के साथ फैशन को नई ऊंचाइयों पर ले जाता है।इसके अलावा, यह सवारों के पीछे उन लोगों के लिए अतिरिक्त सावधानी का संकेत भी देता है। SA-5 DOT में नेक पैड के पीछे परावर्तक सामग्री होती है जो रात में सवारी करते समय सवार की मदद करती है, जिससे सवार के पीछे व्यक्ति की दृश्यता बढ़ जाती है।

बिना समझौता किए स्वच्छता सुनिश्चित करते हुए ये हेलमेट हटाने योग्य और धोने योग्य आंतरिक पैडिंग और गाल पैड से लैस हैं। इस मौके पर स्टीलबर्ड हेलमेट के निदेशक ‘राजीव कपूर’  ने कहा कि इस हेलमेट को राइडर की जरूरत को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। यह हल्का है और पहनने में काफी आरामदायक है।

SA-5 DOT हेलमेट आपको मीडियम-580mm, लार्ज-600mm और XL-620mm साइज में मिलेगा। हेलमेट की कीमत  3899 रुपये रखी है। यह सभी Steelbird आउटलेट्स और Steelbirdhelmet.com पर उपलब्ध है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here