Thomson का दिवाली धमाका, किफायती दाम में लॉन्च किए तीन नए स्मार्ट टीवी

13969

इस दिवाली अगर आप एक नया स्मार्टटीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो मौका काफी अच्छा है। इस फेस्टिव सीजन में ग्राहकों को एक शानदार त्यौहार की पेशकश करते हुए, Thomson ने 28 अक्टूबर से शुरू होने वाली ‘The Big Diwali Sale’ में स्मार्ट टीवी की एक ब्लॉकबस्टर लाइन लॉन्च की है, जो 27 अक्टूबर की मध्यरात्रि से केवल FLIPKART पर शुरू होगी। कंपनी  ने अपनी बेहद लोकप्रिय और सफल सीरीज OATHPRO से अपने 3 नए मॉडल -43 OATHPRO MAX, 50 OATHPRO MAX और 55 OATHPRO MAX लॉन्च किये हैं। ये मॉडल विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर 26,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध होंगे। 

इस मौके पर Avneet Singh Marwah(CEO, Super Platsronics India Pvt. Ltd. India Brand Licensee of Thomson Tv’s ) ने कहा कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल से हमें जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली, वह आश्चर्यजनक थी और हमने तय समय से पहले ओएथ प्रो मैक्स को लॉन्च करने का फैसला किया। आपूर्ति की कमी के बावजूद हमने समय को कम करने के लिए उत्पाद को इन-हाउस विकसित किया है।

क्या है कीमतें? 
Thomson के 43 इंच OPMAX9099 टीवी की कीमत 26,999 रुपयेहै। जबकि 50 इंच OPMAX9077 मॉडल टीवी की कीमत 34,999 रुपये है। तो वहीं Thomson के 55 इंच OPMAX9055 मॉडल की कीमत 38,999 रुपये है। Thomson हमेशा से ही कम कीमत में बेहतर क्वालिटी और बढ़िया फीचर्स वाले टीवी किये हैं। आइये जानते हैं इस सीरीज में इस बार क्या कुछ खास और नया शामिल किया है।

फीचर्स
Thomson के OATHPRO MAX मॉडल की कुछ खास विशेषताओं में शामिल हैं एचडीआर 10+, 40W साउंड आउटपुट, डॉल्बी एमएस 12, डॉल्बी डिजिटल प्लस, डीटीएस ट्रुसराउंड, बेजल-लेस डिज़ाइन, एंड्रॉइड 10, गूगल असिस्टेंट, 4k अल्ट्रा एचडी, डुअल-बैंड वाई-फाई। नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, ज़ी5, सोनी लिव, गूगल प्ले स्टोर। Thomson के ओथप्रो मैक्स सहित 6000 प्लस ऐप्स और गेम्स के साथ प्रीलोडेड 500,000 प्लस टीवी शो प्रदान करता है। बेज़ल लेस और एयरस्लिम डिज़ाइन में उपलब्ध, ये स्मार्ट टीवी रोज़ गोल्ड कलर और अलॉय स्टैंड में आते हैं और 1 बिलियन रंगों के साथ 4K UHD डिस्प्ले की पेशकश करते हैं। डिजाइन के मामले ये काफी फ्रेश और नए लगते हैं।

क्यों खरीदें Thomson के टीवी

हमारी टेस्टिंग और ग्राहकों के फीडबैक के मुताबिक, Thomson के टीवी/स्मार्टटीवी में कम कीमत में काफी अच्छे फीचर्स मिलते हैं। टीवी देखने का जो एक्सपीरियंस है वो काफी खास होता है, हाई परफॉरमेंस के साथ आप अपने पसंदीदा शो, मूवी और वेबसीरीज का मज़ा ले सकते हैं साथ ही गेमिंग के दौरान भी काफी कोई दिक्कत नहीं होती।  

इस समय मार्केट कई चीनी स्मार्टफ़ोन कंपनियां हैं जिनके टीवी मार्केट में मौजूद हैं, लेकिन Thomson के हमें ज्यादा बेहतर ब्रांड लगा, यह एक वैल्यू फॉर मनी ब्रांड है,साथ ही आफ्टर सेल्स सर्विस के मामले में भी यह ब्रांड निराश होने का मौका नहीं देता।Thomson की OATHPRO सीरीज काफी पॉपुलर है और अब नये मॉडल्स से कंपनी को उम्मीद है कि ग्राहकों की जरूरत पर जरूरी खरा उतरेगीं।

Web Stories