Yezdi Motorcycle का आधिकारिक टीजर हुआ जारी, Royal Enfield Himalayan को देगी कड़ी टक्कर

1
Yezdi Motorcycle

Classic Legends ने अपनी अपकमिंग Yezdi motorcycle को लेकर आधिकारिक तौर पर टीजर जारी किया है। महिंद्रा समर्थित कंपनी ने 2018 में क्लासिक ब्रांड जावा (Jawa) को फिर से खड़ा कर दिया है। अब यह अन्य क्लासिक ब्रांडों जैसे कि येजदी (Yezdi) और बीएसए (BSA) को पुनर्जीवित करने की राह पर है।

क्लासिक लीजेंड्स के पास पहले से ही जावा ब्रांड के तहत 3 मोटरसाइकिलें हैं। अब कंपनी Yezdi ब्रांड के तहत एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने की योजना बना रही है। Classic Legends ने नए बने Yezdi ब्रांड के तहत आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट भी बनाए हैं।

आधिकारिक ट्विटर हैंडल ‘yezdiforever’ नाम से जाना जाता है। कंपनी ने ट्वीट किया ‘देखो कौन वापस आ गया है?’ 15 सेकंड की डिजिटल आर्ट के साथ जिसमें पहले के Yezdi मॉडल भी शामिल है। जहां Yezdi ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने आगमन की घोषणा की, वहीं सिस्टर ब्रांड ने भी मूल कंपनी के तहत नए ब्रांड का खुलासा किया। अब येजदी के लिए अपनी नई पहचान बनाने का समय आ गया है।

सूत्रों के मुताबिक, नए बने ब्रांड की पहली दो मोटरसाइकिलें एक ही मोटरसाइकिल पर आधारित रोडकिंग स्क्रैम्बलर और एडवेंचर वैरियंट होंगी।

इन मोटरसाइकिलों को कई बार टेस्टिंग करते हुए देखा गया है और हाल के दिनों में टेस्टिंग की फ्रीक्वेंसी में वृद्धि हुई है। इससे पता चलता है कि Yezdi इन दोनों मोटरसाइकिलों को बहुत जल्द बाजार में पेश कर सकती है।

हालांकि क्लासिक लीजेंड्स को लॉन्च की तारीख या आगामी Yezdi मोटरसाइकिलों के बारे में अन्य विवरणों को लेकर कंपनी अभी चुप है। Yezdi मोटरसाइकिलों के बारे में विचार है कि Royal Enfield Himalayan को कड़ी टक्कर देगी। साथ ही, यह Royal Enfield Himalayan को और बेहतर बनाने के लिए Royal Enfield को पुश करेगा।