15 हजार से कम में Kent ने लॉन्च किया नया Cordless वैक्यूम क्लीनर, अब सफाई होगी आसान

6530

इस मौके पर Kent RO सिस्टम्स लिमिटेड के चेयरमैन महेश गुप्ता ने कहा कि “हमें भरोसा है कि केंट ज़ूम वैक्यूम क्लीनर के काम करने की क्षमता से ग्राहक काफी अधिक संतुष्ट होंगे क्योंकि इस उत्पाद को वर्तमान समय में लोगों की व्यस्त जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। आज की जीवनशैली समय के दबाव को बढ़ाती है, और इस सरल तकनीक को एक दैनिक दिनचर्या में एकीकृत करके बोझ को हल्का करने में मदद मिल सकती है।

केंट ज़ूम एक पॉवरफुल क्लीनिंग अनुभव और अतुलनीय स्पीड के साथ आता है। यह एक होजलेस और कार्डलेस डिजाइन के साथ आता है और मल्टी नोजल,आसानी से फोल्डेबल हो सकता है। यह अत्याधुनिक साइक्लोनिक टेक्नोलॉजी और हेपा (HEPA) फिल्टर का उपयोग करता है। हवा और धूल को एक तेज स्पिनिंग वोरटेक्स के साथ खींचते हुए ये सफाई को आसान बनाता है। इसके साथ ही धूल को एक डिटेचेबल सिलेंडरिकल कोलेक्शन बिन में अलग से एकत्र करता है।”

बाधारहित सफाई के लिए, यह वैक्यूम क्लीनर रिचार्जेबल लिथियम बैटरी से अच्छी तरह से सुसज्जित है। 4-5 घंटे का रिचार्ज आपके घर को एक साथ 30 मिनट के लिए साफ करने के लिए पर्याप्त है। यह फीचर उत्पाद को बहुत सुविधाजनक और उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाती है।

इसके अलावा यह वजन में हल्का और इस्तेमाल में आसान है। यह एक चैंबर में धूल एकत्र करता है और इसमें डिस्पोजेबल डस्ट बैग की आवश्यकता नहीं होती है। यह फीचर इसे बहुत मोबाइल बनाता है और आप इसे घर के साथ-साथ बाहर भी कहीं भी ले जा सकते हैं। इसकी 1300W सक्शन मोटर कमरे के हर कोने से धूल और कचरे को हटाती है और उसे बेदाग और धूल रहित बनाती है। यह दोनों कठोर सतहों जैसे फर्श और नरम जैसे कालीनों को साफ करने की सुविधा देता है। इसके अलावा, हैंडी फोल्ड ऑपरेशन आपको गहरी सतहों को आसानी से साफ करने की स्वतंत्रता देता है जिसके लिए गहराई से और विस्तृत सफाई की आवश्यकता होती है।

केंट ज़ूम वैक्यूम क्लीनर इस मॉडर्न होम होम असिस्टेंटकी कीमत 14,999 रुपए है। यह व्हाई और ब्लैक कलर कॉम्बीनेशन में आपको मिलेगा। ग्राहक इसे सभी केंट आउटलेट्स और ऑनलाइन खरीद सकते हैं ।

Web Stories