म्यूजिक लवर्स के लिए आया बेहद सस्ता वायरलेस स्पीकर, अब कहीं भी करें पार्टी

0

अगर आप एक ऐसा वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने की सोच रहे हैं जिसक डिजाइन, साउंड और कीमत आपके हिसाब से हो तो आपके लिए यह रिपोर्ट फायदेमंद साबित होने वाली है। विंगाजॉय (VingaJoy) ने भारत में अपना बिल्कुल नया विंगाजॉय SP-12 जेरी सीरीज वायरलेस स्पीकर लॉन्च किया है। इसे कहीं भी लेकर जाने में आसानी के साथ एक बेहतरीन एर्गोनोमिक लुक के साथ पेश किया गया है जिसे आप अपने साथ ले जाना पसंद करेंगे। SP-12 एक मॉडर्न मिनी स्पीकर है, जो आपको अपने घर या किसी पार्टी में कुछ अच्छे म्यूजिक का आनंद लेने के लिए आसान प्लग-इन और प्ले फीचर्स के साथ कम्पेटेबल और उपयोग में आसान है।

इसमें पोर्टेबल डिज़ाइन के साथ कई अच्छे फीचर्स को भी शामिल किया है। यूजर्स इसे किसी भी जगह पर आसानी से जा सकते हैं। इसके साथ ही इसमें टीएफ कार्ड सपोर्ट, क्रिस्टल क्लीयर और डायनेमिक स्पीड, 4 से 5 घंटे का प्लेबैक समय, ब्लूटूथ के माध्यम से मल्टी-कनेक्टिविटी विकल्प के साथ स्टीरियो स्पीकर, ऑक्स और यूएसबी केबल, वॉल्यूम कंट्रोलर, इन-बिल्ट एफएम रेडियो, 100Hz से 20 किलोहर्ट्ज फ्रिक्वेंसी रिस्पॉन्स और 10-मीटर कनेक्शन दूरी जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। यह भी पढ़े: रिकॉर्ड: सिर्फ 12 घंटे में 70 हजार से ज्यादा लोगों ने बुक हुए ये स्मार्टफोन

विंगाजॉय SP-12 पोर्टेबल स्पीकर यूएसबी केबल के माध्यम से सीधे आपके मोबाइल और सभी प्रकार के ऑडियो डिवाइसेज से म्यूजिक प्ले कर सकता है और इसे ऑक्स कनेक्टिविटी के माध्यम से डेस्कटॉप या लैपटॉप से कनेक्ट किया जा सकता है। इसकी बेहतरीन कम्पेटिबिलटी और फीचर्स का बंडल पोर्टेबल स्पीकर के स्टैंडर्ड को बढ़ाता है। इसमें वॉल्यूम एडजस्ट करने और म्यूजिक को मैनेज करने के लिए स्क्रॉलिंग बटन है। विंगाजॉय यूजर्स की जरूरतों को समझता है और इसलिए, इन-बिल्ट रिचार्जेबल बैटरी की मदद से एक अधिक स्अेबल बैटरी बैकअप प्रदान करने के लिए हर संभव सीमा बढ़ा दी है।

इस नए वायरलेस स्पीकर की कीमत 1,199 रुपये है। स्पीकर 5 अलग-अलग कलर्स (ब्लू, रेड, यैलो, ब्लैक और स्काई ब्लू) में उपलब्ध है, ताकि आप अपनी पसंद के अनुसार कलर चुन सकें। कंपनी इस पर 6 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध, विंगाजॉय SP-12 जेरी सीरीज वायरलेस स्पीकर आपके नजदीकी रिटेल स्टोर के साथ-साथ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध होगा।