अब आएगा फ़िल्में देखने का असली मज़ा, Zebronics ने लॉन्च किया नया पावरफुल Soundbar

22979

किसी भी फिल्म का मज़ा तब तक पूरा नहीं होता जब तक उसमें आपको बेहतर साउंड न मिले। आजकल तो OTT पर ही सभी फ़िल्में और वेब सीरिज आने लगी हैं और बड़े साइज़ वाले स्मार्ट टीवी भी किफायती दाम में आने लगे हैं। लोग घर पर एन्जॉय करते हैं, जिन लोगों को सिनेमाल हॉल जैसा ऑडियो का मज़ा लेना है उनके लिए Zebronics ने भारत में अपना नया ‘Zeb-Juke Bar 9500WS Pro Dolby 5.1’ साउंडबार लॉन्च कर दिया है। इस नए साउंडबार की मदद से आपको वैसा ही ऑडियो का अनुभव होगा जैसा एक सिनेमा हॉल में होता है।

कीमत और फीचर्स

बात कीमत की करने तो Zebronics  के नए Zeb-Juke Bar 9500WS Pro Dolby 5.1 साउंडबार की कीमत 16,999 रुपये रखी है। यह ब्लैक कलर में उपलब्ध है। आप इसे कम्पनी की वेबसाइट  और अमेजन इंडिया से ख़रीद सकते हैं। इसका डिजाइन प्रीमियम होने के साथ काफी हाई क्वालिटी से लैस है, इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि आप इसे आसानी से फिट कर सकें। यह भी पढ़ें: महज 2999 रुपये में Truke Horizon W20 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानिये खूबियां

इस पूरे साउंड बार के साथ आपको एक  साउंडबार मिलता है जोकि 225 Watts के साथ आता है, इसके दो 75 Watts के  सेटेलाइट स्पीकर्स भी मिलते हैं और साथ में एक 150 Watts का सब-वूफर भी मिलता है जोकि हैवी बास ऑडियो देने में मदद करता है। इसमें कुल साउंड आउटपुट 525 Watts   का मिलता है। इस पूरे साउंडबार का कुल वजन 7.7kg है।

इस साउंडबार को आप अपने स्मार्ट टीवी से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं आप चाहें तो इसे अपने मोबाइल फोन से कनेक्ट करके ऑडियो का मज़ा ले सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, HDMI, USB और AUX की सुविधा मिलती है। माउंट साउंडबार में आपको  LED डिस्प्ले भी मिलता है जोकि कई प्रकार जानकारियों से लैस है। यह एक Dual wireless rear satellites साउंड वार  है। यह भी पढ़ें: 500 रुपये से भी कम में आती हैं ये बेस्ट हल्की ड्राई आयरन, कपड़े भी रहेंगे सुरक्षित

ऑडियो की बता करें तो इसमें आपको 5.1 सराउंड साउंड मिलता है जोकि ठीक वैसा ही फील देता है जैसा हम सिनेमाल हॉल में कोई मूवी देख रहे हों। इससे पहले भी Zebronics ने भारत में कई अच्छे साउंड बार को पेश किया है जोकि हाई और रिच ऑडियो से लैस हैं।

Web Stories