3555 रुपये की EMI पर ले जाओ टाटा टियागो, यहां जाने ऑफर्स और कीमत

0

यदि आप टाटा कार की खरीदारी का प्लान बना रहे हैं तो शायद आपके लिए बेस्ट मौका है। कंपनी अपने Tata Tiago मॉडल को 3,555 रुपये के EMI पर दे रही है। नवंबर के इस महीने में भी कार कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कई अच्छे ऑफर्स पेश कर रही हैं। हाल ही में फेस्टिव सीजन समाप्त हुआ है। अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए कंपनियां ग्राहकों को लुभा रही हैं। ऐसे में देश की बड़ी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी छोटी कार टियागो (Tiago) पर कुछ खास ऑफर पेश किये हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं और आपको इस कार को खरीदने में भी मदद कर सकते हैं । आइये जानते हैं टियागो पर मिलने वाले इन ऑफर्स और कीमत के बारे में।

टाटा टियागो सबसे कम EMI का ऑफर

टाटा मोटर्स ने अपनी छोटी कार टियागो (Tiago) पर कम से कम EMI ऑफर पेश किया है, कंपनी ने इस कार पर सबसे कम EMI का ऑफर पेश किया है। टियागो को आप 3,555 रुपये की सबसे कम EMI पर खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं इस कार पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा, जिसमें आप आपनी पुराई कार को एक्सचेंज कर सकते हैं। टियागो की कीमत 4.99 लाख रुपये से लेकर 6.53 लाख रुपये तक जाती है। EMI ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी टाटा शो रूम से संपर्क करे सकते हैं। यह भी पढ़ें: मारुति सुजुकी S-Cross का आया नया अवतार, दीवाना बना देगा इसका डिजाइन

इंजन और पावर

Tiago में 1199cc का 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है जोकि 84.48 hp की पावर और 113 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है । यह इंजन  5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी देता है । तीन सिलिंडर वाला यह इंजन पिकअप के मामले में तो बेहतर है लेकिन स्मूथ नहीं है, पर यह आपको माइलेज अच्छी दे देता है। हर मौसम में यह इंजन बढ़िया परफॉरमेंस देता है। AMT(Automated Manual Transmission) की वजह से इस कार को भीड़-भाड़ वाली जगहों पर ड्राइव करना आसान बनता है। यह भी पढ़ें: फुल चार्ज पर सबसे ज्यादा चलते हैं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, एक की रेंज तो 236km है

सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी के लिए इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) और रियर पार्किंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। Tiago की सबसे ख़ास बात यह है कि इसमें सॉलिड बिल्ड क्वालिटी देखने को मिलती है।


ऑटोमोबाइल और टेक्नोलॉजी जगत में बनी कालरा (Bani Kalra) एक जाना-पहचाना नाम है। 12 से ज्यादा के अनुभव के साथ बनी कालरा ने सबसे पहले हिंदुस्तान अखबार में टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल पेज पर अच्छी कहानियों को जन्म दिया, ये ऑटोमोबाइल और टेक्नोलॉजी पर अच्छी पकड़ और सटीक जानकारी रखते हैं साथ ही आसान भाषा में इन्हें अपनी बात रखने में महारत हासिल है। यही वजह है कि साल 2011 में इन्हें इंडिया के बेस्ट ऑटो शो के लिए NT Award मिला। बनी कालरा, हिंदुस्तान, Mh1 न्यूज़, P7 न्यूज़, दैनिक जागरण, अमर उजाला और ABP न्यूज़ से जुड़ते हुए मीडिया के तीनों मंच - प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक्स और डिजिटल मीडिया पर कार्य चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here