सस्ते में खरीदें ये Electric Sewing Machines, 500 रु से कम की ईएमआई पर ले आएं घर

अगर आप भी सिलाई मशीन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Electric Sewing Machines को एक बार परख सकते हैं। ये किफायती रेंज में आने वाली मशीन है।

15298

सिलाई मशीन (Sewing Machines) घरेलू इस्तेमाल के लिए बेहद उपयोगी है। अगर घर में सिलाई मशीन है, तो फिर छोटी-मोटी सिलाई के लिए आपको टेलर के पास दौड़ने की जरूरत नहीं है, बल्कि ये काम आप खुद भी कर लेंगे। इसके अलावा, अगर आप कपड़े सिलने में निपुण हैं, तो फिर यह आपके लिए कमाई का एक साधन भी बन सकता है। अच्छी बात यह है कि बाजार में ऑटोमैटिक इलेक्ट्रिक सिलाई मशीन (Electric Sewing Machines) भी उपलब्ध हैं। इससे सिलाई करना आपके लिए और ज्यादा आसान हो जाएगा। अगर आप भी सिलाई मशीन खरीदने की सोच रहे हैं, तो इन Electric Sewing Machines को एक बार परख सकते हैं। ये किफायती रेंज में आने वाली मशीनें हैं। आप चाहें, तो इन्हें ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं…

Singer Promise 1408 Automatic Zig-Zag Electric Sewing Machine

सिलाई मशीन की बात हो सिंगर को हमेशा सबसे विश्वसनीय ब्रांडों में से एक माना जाता है। चाहे भारी धातु का फ्रेम हो या फिर स्नैप-ऑन प्रेसर फीट, स्मार्ट एक्सेसरी स्टोरेज, सुविधाजनक सिलाई के लिए प्लास्टिक फुट पेडल या शक्तिशाली मोटर, सिंगर ने सिलाई मशीन को टिकाऊ और कुशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यह आपको 8 इन-बिल्ट टांके (छह बेसिक, एक डेकोरेटिव और एक ऑटोमैटिक 4-स्टेप बटनहोल) के बीच स्विच करने की अनुमति देता है। इसमें 24 स्टिच फंक्शन भी हैं, जिससे आपको शानदार रिजल्ट मिलते हैं। इसमें रिवर्स स्टिचिंग (धागे को बाहर आने से रोकने के लिए) जैसी कई उपयोगी फीचर्स हैं। इन-बिल्ट थ्रेड कटर, ऑटोमैटिक बोबिन वाइंडर आदि की सुविधा है, ताकि आप एक सच्चे पेशेवर की तरह सिलाई कर सकें। यह बेहद हल्का है। इसलिए एक जगह से दूसरी जगह ले जाना आसान है। इस प्रोडक्ट की कीमत अमेजन पर 8,899 रुपये है। इसे आप 419 रुपये मासिक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं कंपनी इस प्रोडक्ट पर 2 साल की वारंटी दे रही है।

यह भी पढ़ेंः खूबसूरत लेदर Sofa पर 70 प्रतिशत का डिस्काउंट, 48,000 रुपये मिल रहा सस्ता

Usha Janome Dream Stitch Automatic Zig-Zag Electric Sewing Machine

उषा भी सिलाई मशीन के मामले में एक जाना-पहचाना नाम है। उषा जेनोम ड्रीम स्टिच ऑटोमैटिक जिग-जैग इलेक्ट्रिक सिलाई मशीन (Usha Janome Dream Stitch) घरेलू उपयोग के लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। यह कॉम्पैक्ट, लाइटवेट और यूजर फ्रेंडली है। मशीन इन-बिल्ट मोटर, फुट प्रेसर के लिए एक अतिरिक्त लिफ्ट, 7 सजावटी इन-बिल्ट stitchesऔर 7 stitch applications के साथ आता है। इस सिलाई मशीन में आपको लाइट की सुविधा भी मिलती है। जिससे सिलाई के दौरान दिक्कत नहीं होगी। इतना ही नहीं, इसमें काम को आसान बनाने के लिए एक कॉम्पैक्ट फ्री आर्म, डायल पैड स्टिच पैटर्न सेलेक्टर, थ्रेड गाइड और एक ऑटोमैटिक bobbin winder है। इसमें आपको 550 एसपीएम (SPM) की सुविधा है, जो निश्चित रूप से किसी को भी प्रभावित करने के लिए पर्याप्त है। इसकी बॉडी प्लास्टिक की बनी है। फीचर्स की बात करें, तो इसमें 550 टांके प्रति मिनट, रजाई बनाना, लेस फिक्सिंग, स्मॉकिंग, रोल्ड हेमिंग आदि की सुविधा के साथ स्टिच लेंथ कंट्रोल, ट्रिपल स्ट्रेंथ स्टिच, ऑटो ट्रिपिंग बॉबिन सिस्टम आदि दिए गए हैं। इसकी कीमत अमेजन पर 9,499 रुपये है। आप 447 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी इसे खरीद सकते हैं। कंपनी इस प्रोडक्ट पर 2 साल की वारंटी ऑफर करती है।

Brother JA 1400 Electric Sewing Machine

यदि आप एक ऑटोमैटिक इलेक्ट्रिक सिलाई मशीन की तलाश कर रहे हैं, जो सिलाई करने में आसान भी हो, तो फिर यह एक बेहतर विकल्प हो सकता है। इसमें 14 इन-बिल्ट टांके, ऑटो सेट सिलाई की लंबाई और चौड़ाई, एलईडी लाइटिंग, टॉप-लोड बॉबिन और एक हैंगिंग आर्म सिलाई सतह है, जिसे पारंपरिक फ्लैटबेड से आसानी से आर्म के लिए स्लीव्स में बदला जा सकता है। यह कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला है। इसका वजन अधिक नहीं है इसलिए आप इसे आसानी से अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। मशीन का उपयोग करना, साफ करना और रखरखाव करना आसान है, इसलिए आपको अपने पसंदीदा पोशाक या टोट बैग को सिलाई करने के लिए ज्यादा प्रयास नहीं करना पड़ेगा। इसे एक फुट पेडल का उपयोग करके भी चलाया जा सकता है। इसमें आपको मदद के लिए इंस्ट्रक्शनल मैनुअल भी मिलता है। BROTHER JA 1400 सिलाई मशीन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 8,499 रुपये है। इसे आप केवल 295 रुपये की मासिक ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः ये हैं बेस्ट Women Trimmers मिनटों में दिलाएंगे अनचाहे बालों से छुटकारा, कीमत भी बजट में

Web Stories