जल्द आ रहा है Vivo Y21G स्मार्टफोन, 5,000mAh बैटरी के साथ होगा सबसे पतला डिवाइस

0
Vivo Y21G
Vivo Y21G leak features.

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Vivo इंडियन टेक मंच पर जल्द ही एक नया Y-सीरीज का फोन पेश कर सकती है। टेक वेबसाइट OnSiteGo ने इस बात का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि, Vivo Y21G इसी महीने भारत में लॉन्च हो सकता है। नए Vivo Y21G फोन को लेकर बताया गया है कि, इसमें बेहतरीन HD+ डिस्प्ले और 13MP का डुअल-रियर कैमरा सेटअप होगा। फोन में मीडियाटेक का तगड़ा प्रोसेसर और 5,000mAh की पावरफुल बैटरी भी होगी। फोन के फीचर्स को जानने के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़ें।

यह भी पढ़ेंः Oppo K10 Pro स्नैपड्रैगन 888 SoC प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, TENAA की वेबसाइट पर मिली जानकारी

Vivo Y21G के लीक हुए फीचर्स

फोन में 6.51 इंच का एचडी+ रेजोल्यूशन डिस्प्ले दिया जाएगा। जो 20:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला होगा। टेक प्रेमियों को उम्मीद है कि, यह डिस्प्ले एलसीडी हो सकता है जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच होने की बात सामने आई है। साथ ही फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा। फोन में दमदार मीडियाटेक एमटी6769 प्रोसेसर दिया जा सकता है। भारत में इसको 4GB रैम, 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ लाया जा सकता है। बताया जा रहा है की नया Vivo Y21G फोन 1GB तक एक्सटेंडेड रैम भी सपोर्ट कर सकता है। यह फोन Android 11 पर आधारित FunTouchOS 12 पर रन करने वाला होगा।

फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग देने में सक्षम होगी। फोन की खास बात यह है कि, Vivo Y21G 5,000mAh की बैटरी के साथ सबसे पतला फोन माना जा रहा है। इसकी थिकनेस 8एमएम होगी तथा फोन का वजन 182 ग्राम के आसपास होगा। फोन के लिए ग्राहकों को मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो, दो कलर ऑप्शन मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः सामने आई Samsung Galaxy A33 5G की कीमत, जानें कितने में मिलने वाला है यह शानदार फीचर्स वाला फोन

कैसा होगा कैमरा

Vivo Y21G फोन में डुअल-रियर कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ होने की उम्मीद है। जिसमें 13MP का प्राइमरी लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का फ्रंट लेंस दिया जा सकता है। जो ऑरा स्क्रीन लाइट फीचर से लैस होगा। साथ ही कैमरा में सुपर मैक्रो, HDR और पर्सनलाइज्ड पोर्ट्रेट मोड सहित कई फीचर्स दिए जा सकते हैं।